पुलिस के लाठीचार्ज के बाद अस्पताल में भर्ती विधायक संजय शर्मा को आज मिली छुट्टी, जानिए पूरा मामला
Advertisement

पुलिस के लाठीचार्ज के बाद अस्पताल में भर्ती विधायक संजय शर्मा को आज मिली छुट्टी, जानिए पूरा मामला

अलवर न्यूज: पुलिस के लाठीचार्ज के बाद अस्पताल में भर्ती विधायक संजय शर्मा को आज छुट्टी मिल गई. डॉक्टर ने उनका इलाज करने के 3 दिन बाद छुट्टी दे दी है.उनका पीठ का मांस फट गया था.

पुलिस के लाठीचार्ज के बाद अस्पताल में भर्ती विधायक संजय शर्मा को आज मिली छुट्टी, जानिए पूरा मामला

Alwar:  भाजपा की जनाक्रोश यात्रा के दौरान अलवर जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर ज्ञापन देने गए भाजपाइयों पर पुलिस द्वारा किये गए लाठीचार्ज में घायल हुए संजय शर्मा को आज तीन दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है.
अलवर में कलेक्ट्रेट पर भाजपा के प्रदर्शन के दौरान वहां तैनात एसटीएफ के जवानों ने लाठीचार्ज किया था. जिसमें शहर विधायक संजय शर्मा घायल हुए थे. उनका पिछले तीन दिनों से अलवर के सामान्य चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में इलाज चल रहा था.

जहां पर डॉक्टरों की देखभाल और सार संभाल करने के बाद आज उनको जिला अस्पताल से स्वस्थ होने पर डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी है. शहर विधायक संजय शर्मा के लाठीचार्ज के बाद उनके पीठ में दर्द हुआ तब उन्होंने जिला अस्पताल में पहुंचकर एमआरआई और सीटी स्कैन कार्रवाई तब पता चला कि उनका पीठ का मांस फट गया था. जिससे उनके काफी दर्द हुआ था अब डॉक्टर ने उनका इलाज करने के 3 दिन बाद छुट्टी दे दी है.

हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर जी एस चौहान

डॉक्टर ने बताया कि उनके कमर का मांस फट गया था इस कारण से उनको कमर में भयंकर दर्द हुआ ऐसे में शहर विधायक संजय शर्मा को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था ,जहां उनका 3 दिन तक आईसीयू वार्ड में इलाज चला और अब उनको स्वस्थ होने पर छुट्टी दे दी गई है और अभी 7 दिन बाद दोबारा से शहर विधायक संजय शर्मा की जांच के लिए बोला गया है. फिलहाल शहर विधायक स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत के गढ़ जोधपुर में बीजेपी का महाघेराव, 17 अप्रैल को सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भरेंगे हुंकार

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा मिस फेमिना इंडिया का ताज, रतन टाटा से होती हैं इंस्पायर

Trending news