Alwar News: छोटे भाई की शादी में बड़े भाई की मौत, पल भर में मातम में बदली परिवार की खुशियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2147463

Alwar News: छोटे भाई की शादी में बड़े भाई की मौत, पल भर में मातम में बदली परिवार की खुशियां

Alwar News: अलवर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ है .  जिले के बहतू कला थाना क्षेत्र गेरू खान गोठड़ा खुर्द के पास यह घटना घटित हुई जिसमें एक बाइक सवार व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. 

Alwar News

Alwar News: अलवर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ है .  जिले के बहतू कला थाना क्षेत्र गेरू खान गोठड़ा खुर्द के पास यह घटना घटित हुई जिसमें एक बाइक सवार व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें  उस बाइक सवार की मौत हो गई.

वही बाइक पर सवार उसका दूसरा साथी जिसका नाम गिर्राज है वह इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका फिलहाल इलाज अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में किया जा रहा है.

हादसे में मारे गए रामवतार के चचेरे भाई ने बताया कि , मृतक हरी मोहन निवासी गोठड़ा खुर्द का रहने वाला था. हरी मोहन के छोटे भाई की घर में शादी थी. उसके छोटे भाई की बरात अकबरपुर जानी थी.
शादी में ही शामिल होने के लिए ही मृतक हरि मोहन अपने साथी गिर्राज को बाइक पर बैठाकर मंडावर से घर की तरफ आ रहे थे. तभी विदरका गांव स्कूल से गेरू खान के बीच में बाइक सवार हरी मोहन को टक्कर मार दी. जिसमे मौके पर हरी मोहन की मौत हो गई और गिर्राज घायल हो गया. जिसको अस्पताल में भर्ती कराया. जहा उसका इलाज जारी है.
 पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया. मृतक हरी मोहन के तीन बालक है . वह मकान की चिनाई का कार्य करता था. अचानक शादी की खुशी का माहौल मातम में बदल गया और मृतक के घर में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ेंः Happy Mahashivratri 2024 शिव - शक्ति के मिलन की पावन बेला पर अपनों को भेजे शुभकांमनाए,अर्धनारीश्वर की कृपा से मिलेगा मनचाहा वर

यह भी पढ़ेंः Mahashivratri 2024: हर हर महादेव के जयकारों से गूंजा जयपुर, सुबह 4:00 बजे से हो रहा भोलेनाथ का अभिषेक

Trending news