Alwar News: ललावंडी गांव के समीप मेगा हाईवे पर डंपर ने बाइक चालक को कुचला, मौके पर हुई मौत
Advertisement

Alwar News: ललावंडी गांव के समीप मेगा हाईवे पर डंपर ने बाइक चालक को कुचला, मौके पर हुई मौत

ललावंडी गांव के समीप मेगा हाईवे पर ओवरलोड डंपर ने बाइक चालक को कुचला दिया. घटना शनिवार की है जहां शाम को एक ओवरलोड डंपर ने बाइक सवार को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गयी. दूसरी तरफ इस अवैध खनन से सरकार को भी राजस्व की हानि हो रही है. 

Alwar News: ललावंडी गांव के समीप मेगा हाईवे पर डंपर ने बाइक चालक को कुचला, मौके पर हुई मौत

Alwar News:  रामगढ़ में आये दिन अवैध खनन से भरे वाहन नियमों को ताक पर रख ओवरलोड खनन सामग्री से भरे वाहन सड़कों पर दौड़ रहे हैं. जिसकी वजह से ललावंडी गांव के समीप मेगा हाईवे पर ओवरलोड डंपर ने बाइक चालक को कुचला दिया. घटना शनिवार की है जहां शाम को एक ओवरलोड डंपर ने बाइक सवार को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गयी. दूसरी तरफ इस अवैध खनन से सरकार को भी राजस्व की हानि हो रही है. इस घटना पर वन विकास निगम के अधिकारियों के अलावा एआरटीओ और पुलिस प्रशासन भी इस मामले में बेखबर बैठे हैं. 

 मेगा हाईवे पर ओवरलोड डंपर ने बाइक चालक को कुचला 

बता दें कि रामगढ़, नोगांवा सहित आस पास के क्षेत्रों में अवैध खनन से भरे ओवर लोड वाहन तेज गति दौड़ते नजर आते है इन्हें किसी तरह का खौफ नहीं है. अवैध खनन पर ना ही पुलिस और ना ही खनिज विभाग इन पर आज तक लगाम लगा पाई है. वहीं स्थानीय प्रशासन व जनप्रतिनिधियों पर भी मिलीभगत के आरोप हैं. यही कारण है कि खनन माफिया अब बेलगाम हो चुके है, अवैध खनन से न सिर्फ पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने में सुप्रीम कोर्ट की धज्जियां उड़ा रहे है बल्कि आये दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं में भी अनेक लोगों की जान ले चुके है. 

यहां आए दिन कोई न कोई बड़ा हादसा

शनिवार को एक युवक बाइक पर रामगढ़ से अपने गांव ललावंडी जा रहा था तो चौधरी पेट्रोल पंप के पास तेज गति में ललावंडी क्रेशर प्लांट से ओवरलोड माल भरकर डंपर रामगढ़ की तरफ जा रहा था. जिसने सामने से आ रहे हैं बाइक पर सवार युवक को कुचल दिया. टक्कर इतनी भयानक हुई की बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो ग. घटना की सूचना पर थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. 108 एंबुलेंस की मदद से एक्सीडेंट में कुचले युवक को लेकर रामगढ़ सीएचसी लेकर पहुंचे जहा डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान नानक पुत्र ओमप्रकाश जाति औड राजपूत निवासी ललावंडी के रूप में हुई. रात्रि में मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया वही रविवार को परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

हेड कांस्टेबल अरुण प्रताप ने बताया कि फोन पर सूचना मिली की ललावंडी रोड पर चौधरी पेट्रोल पंप के पास एक्सीडेंट हो गया है. थानाधिकारी जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जहां पर एक युवक रोड पर कुचला हुआ मिला. अज्ञात डंपर मौके से फरार हो चुका था. युवक के शव को रामगढ़ सीएचसी लेकर पहुंचे. आज पंचनामा के आधार पर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. परिजनों द्वारा जो रिपोर्ट दी जाएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- मारपीट करने से रोकने पर बदमाशों ने मकान मालिक को पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व नौगांवा उप प्रधान अतर सिंह सैनी की गाड़ी को भी ओवरलोड डंपर ने टक्कर मारी थी. गनीमत रही कि जब गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ उस वक्त उपप्रधान गाड़ी से नीचे उतर चुके थे,  नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था.

Trending news