Alwar: बानसूर में युवक पर फायरिंग..पेट में लगी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1644508

Alwar: बानसूर में युवक पर फायरिंग..पेट में लगी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

अलवर न्यूज: बानसूर में युवक पर फायरिंग का मामला सामने आया है. युवक के पेट में गोली लगी है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है. गोली मारने वाले युवक को ग्रामीणों ने मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

 

Alwar: बानसूर में युवक पर फायरिंग..पेट में लगी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

Bansur,Alwar: बानसूर के अलवर बाईपास तिराये पर एक युवक पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जिससे युवक के पेट में गोली लगी है. वहीं युवक को गंभीर हालत में बानसूर उप जिला अस्पताल लाया गया. जहां से युवक की हालात गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कोटपूतली के लिए रेफर कर दिया.

घटना सुबह करीब 9 बजे की है. जहां अलवर तिराहे पर प्रकाश यादव पुत्र सूरजभान यादव (40) निवासी बालावास रोड़ हरजीका की ढाणी पर उसके ही परिवार के ताऊ के लड़के अमित यादव (25) ने फायरिंग कर दी. जिससे युवक के पेट में गोली लगी. युवक को गंभीर हालत में बानसूर उप जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने कोटपूतली के लिए रेफर कर दिया. वही फायरिंग करने वाले युवक को ग्रामीणों ने मौके पर ही पकड़ लिया.

जानकारी के अनुसार प्रकाश यादव अनाज मंडी में काम करता था और सुबह काम करने के लिए आ रहा था. और किसी बात को लेकर दोनो परिवारों में पुरानी रंजिश चल रही थी. इसी दौरान उसके ही परिवार के ताऊ के लडके अमित ने अलवर तिराहे पर प्रकाश पर फायरिंग कर दी .जिससे उसके पेट में गोली लगी. गोली मारने वाले युवक को ग्रामीणों ने मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. वही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है.

वहीं घटना को लेकर उधोग मंत्री शकुंतला रावत ने बताया कि सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों को बिल्कुल बख्शा नहीं जायेगा. वहीं उन्होंने कहा कि यह उनके परिवार का मामला है जिसकी जांच करवाई जायेगी. वहीं घायल युवक के हालात की जानकारी ली गई है.

यह भी पढ़ेंः  भगवान महावीर के सारथी बने हिंडौन के एसडीएम, बैंड बाजे की धुन पर निकाली शोभायात्रा

यह भी पढ़ेंः उदयपुर, अजमेर और भीलवाड़ा समेत ये 9 जिले राजस्थान कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी !

Trending news