तिजारा में बनबन गांव में खूनी संघर्ष का हो इंसाफ, भिवाड़ी पार्षद पर पीड़ित ने छानबीन की उठाई मांग
Advertisement

तिजारा में बनबन गांव में खूनी संघर्ष का हो इंसाफ, भिवाड़ी पार्षद पर पीड़ित ने छानबीन की उठाई मांग

Alwar News: अलवर क भिवाड़ी के UIT थाना क्षेत्र के अंतर्गत बनबन गांव में बुधवार को हुए खूनी संघर्ष व फायरिंग के मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से गुरुवार को एसपी को एक ज्ञापन सौंपा गया. बुधवार को बनबन गांव में खेतों के अंदर काम कर रही महिलाओं पर की गई बर्बरता पूर्ण वारदात हुई थी.

तिजारा में बनबन गांव में खूनी संघर्ष का हो इंसाफ, भिवाड़ी पार्षद पर पीड़ित ने छानबीन की उठाई मांग

Alwar News: अलवर क भिवाड़ी के UIT थाना क्षेत्र के अंतर्गत बनबन गांव में बुधवार को हुए खूनी संघर्ष व फायरिंग के मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से गुरुवार को एसपी को एक ज्ञापन सौंपा गया. एसपी अनिल कुमार बेनीवाल कार्यालय में उपस्थित नहीं मिले तो ज्ञापन डीएसपी सुजीत शंकर को दिया गया, जिसमें खिजुरिवास गांव के सैकड़ों लोग शामिल रहे.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में OBC आरक्षण पर 26 दिन बाद भी आयोग के हाथ खाली, आखिर क्यों नहीं डीएम भेज रहे रिपोर्ट
पुलिस का बयान

ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि बुधवार को बनबन गांव में खेतों के अंदर काम कर रही महिलाओं पर की गई बर्बरता पूर्ण वारदात और उनपर गाड़ी चढ़ाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश के मामले में निष्पक्ष जांच की जाए. साथ ही  आरोपियों को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. इस पर डीएसपी सुजीत शंकर ने सभी ग्रामीणों को आश्वासन दिया. साथ ही कहा कि इस पूरे मामले में  पुलिस निष्पक्ष जांच करेगी. जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

भिवाड़ी के पार्षद का नाम शामिल
मामले को लेकर पीड़ित पूर्ण सिंह यादव ने बताया कि उनकी तरफ से यूआईटी फेस थर्ड थाने में बुधवार देर शाम मामला दर्ज करवा दिया गया. जिसमें भिवाड़ी के पार्षद सुबे सिंह सहित कुछ लोगों को नामजद किया गया है तो वही 40 से 50 लोग अज्ञात हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं दूसरी तरफ अभी दूसरी पार्टी की तरफ से कोई भी मामला दर्ज नहीं करवाया गया है.

क्या था मामला
बता दें कि बुधवार को बनबन गांव में एडवोकेट पूरन सिंह यादव व भिवाड़ी के साथलका के वार्ड पार्षद सुबे सिंह बिधूड़ी के बीच जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ था जिसमें एक फॉर्च्यूनर गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया गया था. गाड़ी में करीब 35 लाख रुपए की जलकर राख हो गए थे तो वही सुबे सिंह पार्षद के पक्ष के लोगों की तरफ से महिलाओं पर गाड़ी चढ़ा कर उन्हें कुचलने का प्रयास भी किया गया था. इस दौरान एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष पर करीब 10 से 15 राउंड फायरिंग करने की बात भी सामने आई थी. 

भारी पुलिस बल भी तैनात
इस पूरे मामले को लेकर गांव में भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था और आपसी समझाइश से मामला शांत करवाया गया था. झगड़े के दौरान 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज भिवाड़ी के निजी अस्पताल में चल रहा है. लेकिन इस मामले में एडवोकेट पूर्ण सिंह यादव की तरफ से तो बुधवार शाम को ही मामला दर्ज करवा दिया गया था लेकिन पार्षद सुबे सिंह बिधूरी की तरफ से अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है.

यह भी पढ़ेंः  REET मेंस लेवल-1 का रिजल्ट जारी: 41546 कैंडिडेट्स शॉर्टलिस्ट,  यहां देखे कितनी गई कटऑफ

Trending news