Alwar Crime: बुजुर्ग महिला का दिया लॉटरी का झांसा, गहने लूटकर लुटेरे हुए फरार
Advertisement

Alwar Crime: बुजुर्ग महिला का दिया लॉटरी का झांसा, गहने लूटकर लुटेरे हुए फरार

लॉटरी का झांसा देकर बुजुर्ग महिला के आभूषण लूट लिए गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

 

Alwar Crime: बुजुर्ग महिला का दिया लॉटरी का झांसा, गहने लूटकर लुटेरे हुए फरार

Alwar: अलवर में इन दिनों आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बदमाश अब बुजुर्ग महिलाओं को लॉटरी का झांसा देकर निशाना बना रहे हैं. अलवर में शिवाजीपर्क थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां एक बुजुर्ग महिला को बाइक सवार दो शातिर बदमाशों ने लॉटरी निकालने का झांसा दिया फिर सोने की अंगूठी और चूड़ी लेकर चंपत हो गए.

अलवर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र खाटू श्याम मंदिर के पास यह घटना हुई. जहां एक बुजुर्ग महिला से बाइक पर बैठकर आए दो युवकों ने लॉटरी निकालने का झांसा देकर पांच ग्राम की सोने की अंगूठी व एक चूड़ी खुलवाकर मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद शिवाजी पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला से घटना की जानकारी ली.

शक्ति नगर की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि वह शिवाजी पार्क स्थित खाटू श्याम मंदिर ध्वज यात्रा में शामिल होने के लिए अपने घर से पैदल जा रही थी. तभी खाटू श्याम मंदिर से पहले बाइक पर बैठकर आए दो युवकों ने उसको रोक लिया और उन युवकों ने बुजुर्ग महिला से भूरा सिद्ध हनुमान मंदिर का रास्ता पूछा. जिस पर महिला ने उनको भूरा सिद्ध मंदिर का रास्ता बता दिया

उसके बाद वह जबरदस्ती कर महिला को अपने साथ बैठा कर कुछ दूरी पर ले गए और दोनों युवकों ने अपने पर्स से एक पर्ची निकाली और उस पर्ची में बताया की सत्तर हजार रुपए और एक एसी भी निकला है. उसके बाद उन युवकों ने बुजुर्ग महिला को अपने झांसे में ले लिया और उसकी अंगूठी और एक चूड़ी खुलवा कर मौके से फरार हो गए .मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है .

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news