विवाहिता की मौत के बाद हरियाणा से आए मायके पक्ष के लोगों ने डीएसपी से की मुलाकात
Advertisement

विवाहिता की मौत के बाद हरियाणा से आए मायके पक्ष के लोगों ने डीएसपी से की मुलाकात

Alwar News:अलवर जिले के बगड़ तिराहा थाना क्षेत्र के नाड़का में एक विवाहिता की संदिग्ध मौत के बाद हरियाणा से आये मायके पक्ष के लोगों ने डीएसपी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

विवाहिता की मौत के बाद हरियाणा से आए मायके पक्ष के लोगों ने डीएसपी से की मुलाकात

Alwar,Ramgarh:अलवर जिले के बगड़ तिराहा थाना क्षेत्र के नाड़का में 8 जनवरी को हुई एक विवाहिता की संदिग्ध मौत पर हरियाणा से आये पीहर पक्ष के लोगों ने डीएसपी से मुलाकात कर आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग की है. 

परिजनों ने पति सहित ससुराल जनों पर हत्या आरोप लगाया है , पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव पीहर पक्ष को सौंप दिया था. पीहर पक्ष द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है. वहीं, डीएसपी देशराज गुर्जर ने आश्वासन दिया है मृतका की मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट आने के बाद निष्पक्ष कार्यवाही की जाएगी.

मृतका के परिजनों का आरोप है दहेज के लोभी ससुरालजन उनकी बेटी के साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल देते थे. विवाहिता के परिजन जब दहेज की मांग पूरी नहीं कर पाए तो उनकी बेटी को दहेज के लोभी ससुरालजनों ने मौत के घाट उतार दिया.

परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी श्रीमती की शादी सुभाष पुत्र रामखिलाड़ी जाति जाटव निवासी नाडका के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई थी. पति और उनके परिजन आए दिन उनकी बेटी को दहेज की मांग के लिए मारपीट कर प्रताड़ित करते थे. बेटी ने कई बार ससुरालजनों की हरकतों के बारे में हम लोगों को सूचित किया. लेकिन समाज के डर के कारण उन लोगों के खिलाफ हम कुछ नहीं कर पाए और अपनी बेटी को ही समझाकर उसी घर में रहने की बात कही. लेकिन घटना 8 जनवरी की है जब दामाद ने फोन द्वारा सूचना दी कि आपकी बेटी की मौत हो चुकी है. 

हम अपने गांव हरियाणा गांव रिठठ तहसील नगीना से मौजूद लोगों के साथ नाडका गांव पहुंचे जहां पर देखा कि ससुरालजनों ने हमें हमारी बेटी का चेहरा तक नहीं देखने दिया और हमारे साथ मारपीट करने लगे. तो तुरंत हमने बगड़मेव थाने में पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया पुलिस ने अलवर हॉस्पिटल में शव का बोर्ड के द्वारा पोस्टमार्टम किया गया. लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रामगढ़ डीएसपी कार्यालय आए हैं. डीएसपी देशराज गुर्जर ने आश्वासन दिया है कि मेडिकल बोर्ड द्वारा जो रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.

Trending news