बार-बार फंदे में लटक कर घरवालों को डराता था युवक, इस बार हुआ कांड तो बोला- अरे बचा लो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2410970

बार-बार फंदे में लटक कर घरवालों को डराता था युवक, इस बार हुआ कांड तो बोला- अरे बचा लो

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले में एक युवक द्वारा अपने घर पर फांसी लगाकर अपने घरवालों को बार बार डराने का प्रयास किया जा रहा था. तभी युवक के साथ बीती रात हादसा हो गया और गले में फंदा फंस गया, जिससे वह अचेत हो गया. उसको परिजन सबसे पहले नगर अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां से उसको प्राथमिक उपचार देने के बाद अलवर जिला अस्पताल के लिए रैफर कर कर दिया. 

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: अलवर सामान्य चिकित्सालय में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. डीग जिले के नगर कस्बा निवासी युवक ने पैसे की मांग को लेकर गले में फंदा लगाने का नाटक किया. अचानक से फंदा गले में फंसने से युवक अचेत हुआ. नगर अस्पताल से अलवर जिला सामान्य चिकित्सालय इलाज करने के लिए रेफर किया, जो अब ठीक है.

जानकारी के अनुसार, एक युवक द्वारा अपने घर पर फांसी लगाकर अपने घरवालों को बार बार डराने का प्रयास किया जा रहा था. तभी युवक के साथ बीती रात हादसा हो गया और गले में फंदा फंस गया, जिससे वह अचेत हो गया. उसको परिजन सबसे पहले नगर अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां से उसको प्राथमिक उपचार देने के बाद अलवर जिला अस्पताल के लिए रैफर कर कर दिया. यहां उसका उपचार जारी है. 

युवक के परिजन मूलचंद ने बताया कि युवक संजय कुमार निवासी नगर भरतपुर का रहने वाला है और यह बार बार घर में फंदा लगाकर घर वालों को डरा रहा था. तभी जैसे ही उसने कल शाम फंदा लगाकर घरवालों को डराया तो फंदा गले में फंस गया और वह मौके पर अचेत हो गया, जिसको जिला अस्पताल लाया गया. जहा उसका उपचार ज़ारी है. 

उन्होंने बताया कि युवक संजय कोई भी काम धंधा नहीं करता है और अपने घरवालों से हर बार पैसे मांगता था. जब घरवालों ने पैसे नहीं दिए. तो उसने अपने घर में फ़ासी का फंदा लगा लिया .युवक संजय पैसे के लिए हर बार घरवालों को इस तरह फंदा लगाकर डराता था लेकिन उसको इस बार बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि उसके गले में फंदा अचानक फंस जाएगा. फिलहाल युवक का उपचार जारी है.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.    

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news