Mundawar: रात में हाईवे एन एच 48 पर ट्रक ड्राइवरों से मारपीट कर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1381367

Mundawar: रात में हाईवे एन एच 48 पर ट्रक ड्राइवरों से मारपीट कर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Mundawar: राजस्थान के अलवर जिले के नीमराना थाना पुलिस ने मिशन 100 के तहत अपराधियों के खिलाफ त्वरित और प्रभावी कार्रवाई रात्री के समय हाईवे एन एच 48 पर खड़े ट्रको के ड्राईवरों के साथ मारपीट कर मोबाइल और रूपये लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है.

ट्रक ड्राइवरों से मारपीट कर लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Mundawar: राजस्थान के अलवर जिले के नीमराना थाना पुलिस ने मिशन 100 के तहत अपराधियों के खिलाफ त्वरित और प्रभावी कार्रवाई रात्री के समय हाईवे एन एच 48 पर खड़े ट्रको के ड्राईवरों के साथ मारपीट कर मोबाइल और रूपये लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस थाना कि क्राइम स्पेशल टीम की प्रभावी कार्रवाई, मुल्जिम के कब्जे से घटना में प्रयोग ली गई मोटरसाइकिल को जब्त किया. 

थाना प्रभारी राजेन्द्र कुमार ने बताया कि थाने की क्राइम स्पेशल टीम द्वारा हाईवे पर खड़े ट्रकों के ड्राइवरों से मारपीट कर लूटपाट कर रूपये और मोबाइल छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक मुल्जिम को गिरफ्तार किया है. परिवादी सतेन्द्र पुत्र हीरालाल यादव निवासी ईकमा थाना ईकमा जिला-छपरा बिहार ने 30.09.2022 को उपस्थित थाना होकर एक रिपोर्ट सत्येन्द्र यादव ग्राम अमदारीकनपुरा तहसील एकमा जिला छपरा बिहार का रहने वाला हूं. 

गुरुग्राम से बहरोड आ रहा था जो नीमराणा CNG पंप के सामने तीन आदमी एक मोटरसाइकिल पर आए, जो बीना नम्बर प्लेट की थी. मेरे सामने आकर मेरी गाड़ी रूकवाई और मेरे मुंह पर कुछ स्पे डाला और चाकू और पीस्टल दिखाई और मेरे से छीना झपटी करने लगे. 

यह भी पढ़ें - विजयदशमी पर सीएम अशोक गहलोत का सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अधिकारियों को तोहफा, मंत्री जूली ने जताया आभार

सामना करने पर मेरे ऊपर चाकू से चार वार किए और मेरे से पैसे ATM कार्ड, डीजल कार्ड छीनकर ले गए और उसके बाद एक इनोवा गाडी जो बीना नम्बर और काले रंग की थी, उसमें मेरी गाड़ी से डीजल निकाल ले गए, उसके बाद मेरे डिजल कार्ड से 10,000 रु का डिजल बीपी बहरोड (BP behror) से निकलवाया. घटना को गंम्भीरता से लेते हुऐ घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज गहनता चैक किए गए और तलाश की गई. 

सीसीटीवी फुटेजों को चिन्हीत कर घटना में वारदात में चोरी किए गए मोबाइल फोन को साइबर सेल की मदद से टीम द्वारा मुल्जिमानों को चिन्हीत किया गया, जिस पर मुखबीर कि सूचना पर सीएनजी पम्प के पास 1 दीपक कुमार उर्फ गोलू पुत्र शेरसिंह निवासी जमालपुर थाना कोटकासीम को दस्तयाब कर पूछताछ मुल्जिम द्वारा बावल, रेवाडी, कोटकासिमम, बहरोड में कई वारदात करना कबूल किया. 

खबरें और भी हैं...

Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी

Jaipur: बीजेपी ने ली प्रदेश सरकार पर चुटकी, प्रवक्ता बोले अंगद के पैर सी हो गयी स्थिति

यहां पैरों से कुचला जाता है रावण, शरीर पर उग जाते हैं ज्वारे, होता है मलयुद्ध

मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले

Dussehra puja 2022: क्यों खास है इस बार दशहरा पर्व, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, विधि और महत्व

Trending news