अलवर हनीट्रेप खुलासा: हुस्न के जाल में फंसाकर वसूलती थी मोटी रकम, महिला पूर्व में भी हो चुकी गिरफ्तार
Advertisement

अलवर हनीट्रेप खुलासा: हुस्न के जाल में फंसाकर वसूलती थी मोटी रकम, महिला पूर्व में भी हो चुकी गिरफ्तार

Alwar Honey Trap Case : जिले की शाहजहांपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाईकरते हुए हनी ट्रैप मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है. अनजान लोगों को अपने जाल में फसाकर मोटी रकम ऐंठती थी. 

हनी ट्रैप मामले में महिला गिरफ्तार.

Alwar Honey Trap Case : जिले की शाहजहांपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाईकरते हुए हनी ट्रैप मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है. अनजान लोगों को अपने जाल में फसाकर मोटी रकम ऐंठती थी. महिला पूर्व में भी हनी ट्रेप मामले में गिरफ्तार हो चुकी है. पुलिस ने महिला से पीड़ित से लिये गये 20000 रूपये नगद और 2 लाख 50 हजार का चैक बरामद किया है. 

शालु गुप्ता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार शाहजाहपुर थाना प्रभारी विक्रम चौधरी ने बताया की हनी ट्रैप मामले में कारवाई करते हुऐ शालु गुप्ता पत्नी प्रहलाद अग्रवाल उम्र 35 साल निवासी मीणा मौहल्ला शाहजहांपुर को गिरफ्तार किया है. परिवादी ब्रजपाल सिह पुत्र महाराम जाट निवासी जाट बहरोड थाना शाहजहांपुर ने उपस्थित होकर एक तहरीर रिपोर्ट इस आश्य की पेश की मैं आर्मी से रिटायर्ड हूं तथा मैनें जाट बहरोड मे खाद बीज की दुकान खोल रखी है मेरे मोबाईल नम्बर पर फोन आया जिस पर महिला बोल रही थी.

महिला ने फ्लैट का गेट बंद कर दिया और अपने कपडे फाड़ बनाया शिकार 
मुझे बताया की नीमराना मे मेरा फ्लैट है मुझे रूपयों की जरूरत है मैं जिसे बेचना चाहती हूं मेरे पास बार-बार फोन आ रहा था मैं बहरोड मेरे पिताजी की दवाई लेने के लिए गया था मैंने उस महिला से कहा की मैं मेरे पिताजी की दवाई लेकर जा रहा हूं बाद में फ्लैट को देख लूंगा. मुझे फोन कर नीमराना बुला लिया और मुझे नीमराना बुलाकर नीमराना थाने के पिछे वाले फ्लैटों पर वह महिला ले गई.

महिला का नाम शालू गुप्ता निवासी शाहजहांपुर था फ्लैट पर ले जाकर उस महिला ने फ्लैट का गेट बंद कर दिया और अपने कपडे फाड़ मुझे कहने लगी की मैं तेरे खिलाफ बलात्कार का केस कर रही हूं और मुझे डरा धमका कर 5,000 रूपये नगद और 20,000 रूपये फोन पे करवा लिए.

3 लाख रूपये और मांगे 
मैंने उस दिन डर और बदनामी से किसी को नहीं बताया मेरे घर पर आ गया उसके बाद शालू गुप्ता मेरे पास बार - बार फोन कर मुझसे 3 लाख रूपये और मांग करने लग गई. मैंने शालू से कहा की मेरे पास नहीं है मुझे शालू ने 2-5 दिन का समय दिया मेरे पास 2 बार फोन किया मैंने उठाया नहीं तो शाम को शालू मेरी दुकान पर आई और मुझसे पैसे मांगने लगी तो मैंने शालू से कहा की कल दे दूंगा. मेरी दुकान पर कैमरा लगा हुआ है जिसमे उसकी फुटेज है, शालू ने मुझे फ्लैट दिखाने के बहाने बुला लिया और मुझे अब बलात्कार के केस में फसाने की धमकी दे रही है.

पुलिस ने रकम और चैक किया बरामद 
शालू ने दिनांक 26.8.2022 को मुझे बार बार फोन कर राष्ट्रीय स्कूल के पास नीमराना रोड ईश्वरसिंहपुरा के 40,000 रूपये नगद और एक चैक लेकर बुला रही. शालू गुप्ता ने मुझे बलात्कार के केस में फसाने की धमकी देकर भयभीत कर रखा है जिस पर एक टीम गठित कर दबीश देकर शालू को गिरफ्तार कर लिया, जिससे रकम और चैक बरामद किया.

ये भी पढ़ें- Beawar: लूट के 3 आरोपियों को सजा, तीनों को 10 साल के लिए भेजा जेल

पीड़ित ने बताया की शालु गुप्ता मीणा मौहल्ला शाहजहांपुर में रह रही है जो इसी तरह की वारदतों की फिराक में रहती है जो लोगों के पास फोन कर अपनी बातों में फंसा कर उनसे शारारिक सम्बन्ध बनाकर बलात्कार के मुकदमे फसाने की धमकी देकर मोटी रकम ऐठती है. अभियुक्ता के विरूद पूर्व में भी हनी ट्रेप का एक मामला दर्ज है.

Trending news