Alwar Crime: विवाहिता की संदिग्ध मौत पर परिजनों ने हत्या के लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1604445

Alwar Crime: विवाहिता की संदिग्ध मौत पर परिजनों ने हत्या के लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला

Alwar Crime News: अलवर खैरथल थाना क्षेत्र हरसौली में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने महिला के शव को मौके से उठवाकर शव को जिला अस्पताल अलवर की मोर्चरी में रखवाया. 

Alwar Crime: विवाहिता की संदिग्ध मौत पर परिजनों ने हत्या के लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला

Alwar Crime News: अलवर खैरथल थाना क्षेत्र हरसौली में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने महिला के शव को मौके से उठवाकर शव को जिला अस्पताल अलवर की मोर्चरी में रखवाया. जहां मृतक महिला का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया.

मृतक महिला करिश्मा शर्मा के भाई नितिन ने बताया की मेरी बहन करिश्मा शर्मा बुधविहार की रहने वाली थी. जिसकी शादी हरसौली निवासी अमित मिश्रा के साथ 2018 में की थी और पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ की थी. शादी के समय कार ,दस तोला सोना और घर का सामान दिया था.

शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग सास दीपा मिश्रा पति अमित मिश्रा ससुर अशोक मिश्रा और देवर प्रदीप मिश्रा और उसकी पत्नी मनीषा मिश्रा मारपीट कर दहेज के लिए करिश्मा को परेशान करते थे. इस पर महिला करिश्मा ने इस मामले की सूचना अपने परिजनों को बताई थी. उसके बाद उसके पिता भाई और मां करिश्मा के ससुराल पहुंचे और काफी समझाइश की लेकिन वह नहीं माने और मारपीट कर लगातार प्रताड़ित कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Beawar Crime News: 18 साल की लड़की का अश्लील फोटो खिंचकर करने लगा ब्लैकमेल, युवती ने गटक ली फिनाइल

महिला करिश्मा के तीन साल की बेटी है. ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला करिश्मा से कहा की बड़ी कार और ग्यारह लाख रुपए दहेज में चाहिए जिस पर उन्होंने दहेज नहीं दिया तो ससुराल पक्ष के लोगों ने फांसी लगाकर करिश्मा को मार दिया. वहीं उसके भाई ने बताया कि जब करिश्मा ने फांसी लगा ली तो उसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने पियर पक्ष को किसी भी तरह की कोई सूचना नहीं दी और उसको फांसी के फंदे से नीचे उतार कर अस्पताल पहुंचा दिया .

पीहर पक्ष के लोगों ने दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में लगी हुई है. फिलहाल ससुराल पक्ष के लोग मौके से फरार हैं वहीं महिला का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया .

Trending news