Alwar: बजरंग दल ने पढ़ा हनुमान चालीसा, कहा- कांग्रेस ने भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया अब...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1683746

Alwar: बजरंग दल ने पढ़ा हनुमान चालीसा, कहा- कांग्रेस ने भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया अब...

अलवर कांग्रेस पार्टी द्वारा कर्नाटक चुनाव में अपने घोषणापत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल पूरे देश में आक्रोशित हैं. इसी कड़ी में अलवर में आज भारतीय जनता पार्टी, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आज नंगली सर्किल पर कांग्रेस की शव यात्रा निकालकर कांग्रेस का पुतला दहन किया.

Alwar: बजरंग दल ने पढ़ा हनुमान चालीसा, कहा- कांग्रेस ने भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया अब...

Alwar News: अलवर में नंगली सर्किल पर शाम को बजरंगदल सहित भाजपा व कार्यकर्ताओं कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका. साथ ही यहां हनुमान चालीसा का पाठ भी पढ़ा. दरअसल में कर्नाटक के चुनावों में कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंगदल को बैन करने की घोषणा किये जाने के बाद बजरंगदल सहित हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश देखा जा रहा है.

अलवर कांग्रेस पार्टी द्वारा कर्नाटक चुनाव में अपने घोषणापत्र में बजरंग दल पर बैन लगाने के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल पूरे देश में आक्रोशित हैं. इसी कड़ी में अलवर में आज भारतीय जनता पार्टी , बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आज नंगली सर्किल पर कांग्रेस की शव यात्रा निकालकर कांग्रेस का पुतला दहन किया. साथ ही ऐलान किया कि 9 मई को सभी जगह हनुमान चालीसा का पाठ किए जाएंगे.

भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा कपिल ने इस अवसर पर कहा कि कांग्रेस द्वारा कर्नाटक चुनाव में बजरंग दल पर बैन लगाने के मामले को अपने घोषणापत्र में शामिल करने से देश के सनातन संस्कृति वाले लोगों एवं हिंदू लोग पूरी तरह आक्रोशित हैं और आंदोलित है.

उन्होंने बताया कि कांग्रेस का विरोध पूरे देश में रहेगा. कांग्रेस शुरू से हिंदू सनातन का विरोध करती रही है और इसी कारण कांग्रेस पूरे देश में मुट्ठी भर रह गई है. कांग्रेस ने पहले भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया अब बजरंग दल पर. यही स्थिति कांग्रेस को रसातल में ले जाएगी.

उपाध्यक्ष पूजा कपिल ने कहा कि जो संगठन हिंदुओं की सेवा करता है, गायों की सेवा करता है, उस पर बैन लगाना कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है. इधर बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक प्रेम सिंह राजावत ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने आतंकी संगठन पीएफआई की तुलना बजरंग दल से कर कर अपना असली चेहरा सामने ला दिया है. इसलिए 9 मई को पूरे देश में हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- गोविंद सिंह डोटासरा की PM मोदी से मांग, खरगे को जान से मारने वाला बयान देने वाले को BJP से निकाले

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह घोषणा पत्र कांग्रेस के ताबूत में कील ठोकने का काम करेगा. उन्होंने बताया कि कांग्रेसियों से हिंदू विरोधी रही है. चाहे उदयपुर का कन्हैया कांड हो या गौ तस्करी का मामला हो. कांग्रेस तुष्टीकरण की नीति अपनाती है. इधर बजरंग दल के जिला संयोजक संजय पंडित ने बताया कि राष्ट्रवादी संगठन बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात कही है तथा पीएफआई से तुलना की है. यह हिंदुओं पर कुठाराघात है.

पूजा कपिल ने आरोप लगाया कि जयपुर बम ब्लास्ट में आतंकवादियों की जिस तरीके से रिहाई हुई है वह हिंदू समाज के लिए उद्वेलित करने वाली बात है. कांग्रेस के अफसर वकील 46 बार अदालत में पैरवी के लिए उपस्थिति नहीं हुए. उन्होंने बताया कि कांग्रेस का हिंदू विरोधी चेहरा सबके सामने आ गया है.

Trending news