Alwar: अलवर में ट्रांसफार्मर की चपेट में आने से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386083

Alwar: अलवर में ट्रांसफार्मर की चपेट में आने से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत

अलवर के सदर थाना क्षेत्र में पेड़ की डाल पर 11 हजार केवी की लाइन पर टूटकर गिर गई. जिससे करंट फैल गया. ट्रांसफार्मर की चपेट में आने से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत.

फाइल फोटो

Alwar: अलवर के सदर थाना क्षेत्र गांव डेहरा में बिजली के ट्रांसफार्मर की चपेट में आने से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. थाना पुलिस द्वारा मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. ग्रामीण स्वरूप अध्यापक ने बताया पिछले 3 दिन से क्षेत्र के ट्रांसफार्मर में आग लगने के चलते डीपी में करंट आ रहा है, जिसकी कई बार बिजली विभाग प्रशासन को शिकायत दी गई, लेकिन उनकी ओर से कोई ध्यान नहीं दिया गया. आज सुबह 7 बजे करीब ओमप्रकाश व बिरजू परचून की दुकान से सामान लेने गए, वहीं पेड़ की डाल पर 11 हजार केवी की लाइन पर टूटकर गिर गई. जिससे करंट फैल गया. लाइन खुले में है कवर्ड नहीं होने के चलते ओमप्रकाश व बिरजू दोनों उसकी चपेट में आ गए, जिसमें ओमप्रकाश की मौत हो गई तो वही बिरजू को प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई.

मृतक ओम प्रकाश के 18 वर्षीय एक बेटी है व ओमप्रकाश विकलांग था. ग्रामीणों ने मंत्री टीकाराम जूली को उस घटना से अवगत कराया. जिसके बाद मंत्री ने अपने कार्यालय से एक सहायक कर्मचारी को मौके पर भेजा. ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने व दोषी कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

खबरें और भी हैं...

अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस

इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022: राजस्थान निवेश के लिए आदर्श राज्य,11 लाख करोड़ रूपये के एमओयू साइन

मुख्यमंत्री गहलोत के बेटे के भविष्य के लिए नई कामयाबी लेकर आया 'इन्वेस्ट राजस्थान' का पहला दिन

Rajasthan NEET PG 2022 Counselling: पहले राउंड के सीट आवंटन का रिजल्ट जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट

Trending news