मुण्डावर में कृषि कॉलेज में प्रवेश शुरू, वर्षों का पुराना सपना हुआ साकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1363016

मुण्डावर में कृषि कॉलेज में प्रवेश शुरू, वर्षों का पुराना सपना हुआ साकार

मुंडावर उपखंड मुख्यालय पर क्षेत्र का आज वर्षो पुराना सपना साकार  हो गया है. मुंडावर क्षेत्र में वर्षो से आम जनता  के जरिए कृषि कॉलेज के चलते गुरुवार को प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई. इस दौरान कॉलेज में  प्रदेश भर से विद्यार्थी पंहुचे. 

 मुण्डावर में कृषि कॉलेज में प्रवेश शुरू, वर्षों का पुराना सपना हुआ साकार

Mundawar: मुंडावर उपखंड मुख्यालय पर क्षेत्र का आज वर्षो पुराना सपना साकार  हो गया है. मुंडावर क्षेत्र में वर्षो से आम जनता  के जरिए कृषि कॉलेज के चलते गुरुवार को प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई. इस दौरान कॉलेज में  प्रदेश भर से विद्यार्थी पंहुचे. 

यह भी पढ़ेंः Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

बता दें कि बजट सत्र 22-23 में मुंडावर को कृषि कॉलेज की सौगात मिलने पर जोबनेर विश्वविद्यालय के निर्देशानुसार मुंडावर कृषि महाविद्यालय में आवंटित सीटों पर छात्रों के दस्तावेजों का सत्यापन कार्य सुबह 10 बजे से शुरू हुआ. मौके पर महाविद्यालय संघर्ष समिति के अध्यक्ष सुरेश यादव बल्लुवास के जरिए कृषि कॉलेज में नव प्रवेशित छात्रों का तिलक लगाकर मुंह मीठा कराया गया व छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

 इस मौके पर ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि सोनू भारद्वाज ने आने बाहर से आने वाले प्रत्येक विद्याॢथर्यो को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया. लोगों का मानना है कि मुंडावर क्षेत्र कृषि कॉलेज की स्थापना क्षेत्र के विकास के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा एवं आने वाली पीढ़ी को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे.

यह भी पढ़ेंः इन्वेस्टमेंट समिट: माइंस क्षेत्र में 3057 करोड़ का हुआ निवेश, खुली रोजगार की राह

Trending news