राजस्थान में घने कोहरे के साथ कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने शीत लहर को लेकर जारी किया येलो अलर्ट
Advertisement

राजस्थान में घने कोहरे के साथ कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने शीत लहर को लेकर जारी किया येलो अलर्ट

Masuda News: वर्ष के अंतिम दिन में आकर दिखा सर्दी का असर. दिसंबर माह में नही पड़ी कड़ाके की सर्दी. आज क्षेत्र में पड़ा घना कोहरा और शीत लहर के चलते सर्दी का बढी..

राजस्थान में कड़ाके की ठंड

Masuda News: वर्ष के अंतिम दिन में आकर दिखा सर्दी का असर. दिसंबर माह में नही पड़ी कड़ाके की सर्दी. आज क्षेत्र में पड़ा घना कोहरा और शीत लहर के चलते सर्दी का बढी है. बिजयनगर शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में घना कोहरा छाया देखने को मिल रहा है, जहां अलसुबह से ही बिजयनगर शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में काफी मात्रा में कोहरा छाया हुआ है. 

साथ ही कोहरे की विजिबिलिटी इतनी है कि 10 फीट दूर भी कुछ भी नजर नहीं आ रहा है. कोहरे के कारण शहर से लगते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग 48 सहित शहर वासियों को वाहन चलाना में भी काफी परेशानी हो रही है. 

बता दें कि वाहन हेड लाईट चलाकर रेंग-रेंग कर चल रहे हैं. अचानक कौहरा बढ़ने के कारण सर्दी भी बढ़ गई है, जिसके कारण लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं तो वहीं स्कूली बच्चों का काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दिसंबर के अंतिम अचानक घने कोहरे के चलते सर्दी की ठिठुरन बढ़ गई है और लोगों को परेशानी हो रही है.

फसलों को फायदा होगा
वहीं ग्रामीण क्षेत्र में किसानों की बोई गई रबी की फसल में ओंस से फायदा होगा, जहां वर्तमान समय कोहरे और ओस के कारण सरसों, चने ,गेहूं और जौ की फसल और सब्जियों में अच्छा उत्पादन होने की संभावना है. बिजयनगर शहर और बिजयनगर तहसील क्षेत्र का तापमान में आई अचानक गिरावट ओर बढ़ी सर्दी के जनजीवन प्रभावित होगा.

Reporter: Ashok Bhati

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news