राजस्थान न्यूज: गैस भभकने से झुलसी विवाहिता,रसोई में चाय बनाते समय हुआ हादसा
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1969991

राजस्थान न्यूज: गैस भभकने से झुलसी विवाहिता,रसोई में चाय बनाते समय हुआ हादसा

राजस्थान न्यूज:  एक महिला रसोई का कार्य करते वक्त झुलस गई. पुलिस की माने तो रोजमर्रा की तरह नोरती सुबह चाय बनाने के लिए रसोई में गई और गैस चूल्हे को शुरू किया. 

राजस्थान न्यूज: गैस भभकने से झुलसी विवाहिता,रसोई में चाय बनाते समय हुआ हादसा

नसीराबाद, अजमेर न्यूज: पीसांगन के झुंझालिया चौक स्थित डाकोत मोहल्ले में सुबह चाय बनाते वक्त लीकेज के बाद गैस भभक गई. गैस के भभकने के कारण 21 वर्षीय महिला झुलस गई. जिसे उपचार के लिए तत्काल पीसांगन के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को जेएलएन अस्पताल अजमेर रेफर कर दिया.

 घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व पटवारी मौके पर पहुंचे और मौका-मुआयना कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस के मुताबिक कस्बे के डाकोत मोहल्ला निवासी नोरती पत्नी रुपाराम प्रजापत रसोई का कार्य करते वक्त झुलस गई. पुलिस ने कहा कि रोजमर्रा की तरह नोरती सुबह चाय बनाने के लिए रसोई में गई और गैस चूल्हे को शुरू किया. लाइटर की चिंगारी से गैस भभक गई और नोरती आग की चपेट में आ गई.

आगजनी के कारण रसोई में रखी खाद्य सामग्री,इलेक्ट्रॉनिक उपकरण आग की भेंट चढ़ गए. वहीं रसोई की पट्टियों में भी दरारें आ गई. नोरती को परिजनों ने उपचार के लिए तत्काल चिकित्सालय पहुंचाया. जहां चिकित्सक आशीष विजय ने प्राथमिक उपचार के बाद नोरती को अजमेर रेफर कर दिया. 

सूचना पर हैड कांस्टेबल रामस्वरुप आकोदिया,पटवारी दुर्गालाल भैरा,हैड कांस्टेबल सांवराराम फड़ोदा मौके पर पहुंचे. मौका-मुआयना कर मौका पर्चा तैयार कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की.

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

Trending news