संगठन महामंत्री चंद्रशेखर बोले- आगे आने वाला समय भाजपा के लिए चुनौतियों भरा है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386149

संगठन महामंत्री चंद्रशेखर बोले- आगे आने वाला समय भाजपा के लिए चुनौतियों भरा है

ब्यावर पहुंचे भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर. उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता अपना अनुशासन और संवेदनशीलता बनाए रखें, यही पार्टी को विस्तार देता है. 

संगठन महामंत्री चंद्रशेखर

Beawar: अजमेर के ब्यावर पहुंचे भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर. उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता अपना अनुशासन और संवेदनशीलता बनाए रखें, यही पार्टी को विस्तार देता है. भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर भाजपा का कार्यकर्ता अपना अनुशासन और संवेदनशीलता बनाए रखें, यही पार्टी को विस्तार देता है और बड़ा बनाता है.

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: करवा चौथ से पहले सोने-चांदी लेने का मिला सुनहरा मौका, जानिए आज का ताजा भाव

हमें भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं में निरंतर अनुशासन और संवेदनशीलता बनाए रखने में अपना योगदान निरंतर करते रहना चाहिए. उपरोक्त उद्गार भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने भाजपा के ब्यावर विधानसभा के जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री और प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में व्यक्त किए. 

साथ ही बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा और अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे. प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर ने कहा कि भाजपा के लिए आगे आने वाला समय चुनौतियों भरा है. विरोधियों द्वारा पूरे देश में भाजपा के विरुद्ध नकारात्मक और झूठा माहौल तैयार किया जा रहा है, इससे कार्यकर्ताओं को सावधान रहना होगा. चंद्रशेखर जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी आस्था व्यक्ति के प्रति नहीं बल्कि पार्टी नेतृत्व के प्रति होनी चाहिए. 

भाजपा एक स्थापित पार्टी है. आगामी कार्य विस्तार के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम कार्यकर्ताओं को पार्टी का निरंतर विस्तार करते जाना है और विस्तार के साथ पार्टी का दृढीकरण भी हो यह भी चिंता हमे करनी है. हमें पार्टी को पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक अजय बनाना है. उन्होंने कहा कि हमारी शक्ति का विस्तार हुआ है पर इसका संवर्द्धन और संरक्षण होना आवश्यक है. कार्यकर्ता, कार्य और कार्यक्रम के गुणात्मक विकास में हमारी पूर्ण भूमिका होनी चाहिए.

चंद्रशेखर ने कहा कि कार्यकर्ता के लिए अनुशासन पालन, सूचना पालन और समय पालन करना बहुत आवश्यक है. उन्होंने कहा कि भाजपा की वास्तविक पूंजी कार्यकर्ता है जो केवल भारत की उन्नति के लिए कार्य करता है. आज संपन्न बैठक में जिला अध्यक्ष देवीकर भूतड़ा जिला महामंत्री पवन जैन जिला मंत्री करण सिंह रावत डूंगर सिंह रावत नरेश मित्तल रामावतार लाटा कानाराम गुर्जर संतोष रावत भूदेव आर्य इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Reporter: Dilip Chouhan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

गुस्साए प्रेमी ने छिटका हाथ तो प्रेमिका ने तोड़ा कांच, खून से लथपथ वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल

शर्मसार: बेटा नहीं हुआ तो बाप ने किया पत्नी-बेटी के साथ हैवानियत, कोर्ट ने दिलाया इंसाफ..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news