Parbatsar: विधायक ने की जनसुनवाई, 27 मामलों का किया तुरंत किया गया निपटारा
Advertisement

Parbatsar: विधायक ने की जनसुनवाई, 27 मामलों का किया तुरंत किया गया निपटारा

विधायक रामनिवास गावड़िया ने जानकारी देते हुए कहा कि परबतसर अस्पताल में सीबीसी मशीन के साथ डिजीटल एक्स-रे और अन्य नये उपकरण 10 लाख की लागत से चिकित्सालय में लगाए जायेंगे. 

Parbatsar: विधायक ने की जनसुनवाई, 27 मामलों का किया तुरंत किया गया निपटारा

Parbatsar: डाक बंगले पर आयोजित जनसुनवाई में ग्रामीण क्षेत्रों से ग्रामीण समस्या लेकर पहुंचे. मौके पर मौजूद अधिकारियों को विधायक रामनिवास गावड़िया ने निस्तारण के लिए निर्देश दिए.

विधायक रामनिवास गावड़िया ने डाक बंगला परिसर पर जनता दरबार लगाकर जनसुनवाई की. जनसुनवाई में ग्रामीणों के अनेक मामले विधायक के सामने आए. जिसमें बिजली विभाग को लेकर मामला भी सामने आया. गौरजी का पुरा पीलवा क्षेत्र में बिजली लाइन खींच दी गई  चार से पांच घरों में बिजली कनेक्शन करने की मांग की गई.

ये भी पढ़ें- जब सौभाग्य का उदय होता है तब ही भागवत कथा सुनने को मिलती है - रजनीशानंद महाराज

इसी प्रकार शहर के वार्ड नम्बर 17 में क्षतिग्रस्त बिजली पोल बदलने, बासड़ा गांव की ढाणी में बिजली कनेक्शन करने, बाबलो की ढाणी और पीपलाद में कालबेलिया बस्सी में पानी पहुंचाने को लेकर ग्रामीण जनसुनवाई में पहुंचे. इसके अलावा नगरपालिका क्षेत्र में नये कचरा पात्र लगाने ,आवारा पशुओं को बस स्टेशन से पकड़कर बाहर छोड़ने के लिये और ग्रामीण चिकित्सालय में सीबीसी मशीन चालू करवाने को लेकर स्थानीय लोगों ने जनसुनवाई में अवगत करवाया.

विधायक रामनिवास गावड़िया ने जानकारी देते हुए कहा कि परबतसर अस्पताल में सीबीसी मशीन के साथ डिजीटल एक्स-रे और अन्य नये उपकरण 10 लाख की लागत से चिकित्सालय में लगाए जायेंगे. मशीन और अन्य उपकरण को लेकर टेंडर जारी हो चुके हैं. मार्च के पहले सप्ताह में सीबीसी मशीन और डिजिटल एक्स-रे की मशीन चालू हो जाएगी.

पीडब्ल्यूडी विभाग में दो मामले आए जिसमें एनीकेट और बडू पुलिये की क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत को लेकर जनसुनवाई में समस्या बताई गई. वहीं, अन्य 27 मामलों के तुरंत निस्तारण किए गए. इस दौरान विधायक रामनिवास गावड़िया ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आमजन अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर जनसुनवाई में आते हैं. हमारी प्राथमिकता रहती है जनसुनवाई में आये मामलों का निदान हो. उसके लिए निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देश दिए.

इस दौरान एसडीएम शिवपाल जाट, तहसीलदार जगराम मीणा, विकास अधिकारी रणजीत चौधरी, प्रधान प्रतिनिधि ओमप्रकाश मुण्डवाड़िया, पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता अशोक जांगिड़, सामाजिक कल्याण विभाग से हरिराम विश्नोई, जलदाय विभाग के अभियंता सुरेश माली, नहरी परियोजना के अधिशासी अभियंता मनीष वैष्णव, पशुपालन विभाग से डॉ लोकेन्द्रसिंह त्यागी, प्रवर्तक निरीक्षण रामलाल जाट, चिकित्सा विभाग से राकेश गोरा, रोडवेज बुकिंग प्रभारी रामनिवास तेतरवाल, पार्षद लोकेश मालाकार, सलीम खान, गिंगोली सरपंच घीसालाल माली, भादवा सरपंच प्रतिनिधिराजू राम आंचरा, सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

Report-Hanuman Tanwar

Trending news