Jabalpur Resort Murder Case: जबलपुर रिसॉर्ट में गर्लफ्रेंड का गला रेतने वाला राजस्थान से गिरफ्तार, महाराष्ट्र में कर चुका है इतने क्राइम
Advertisement

Jabalpur Resort Murder Case: जबलपुर रिसॉर्ट में गर्लफ्रेंड का गला रेतने वाला राजस्थान से गिरफ्तार, महाराष्ट्र में कर चुका है इतने क्राइम

Jabalpur Resort Murder Case: मेखला रिसॉर्ट में गर्लफ्रेंड की हत्या करने वाला आरोपी 10 दिन बाद राजस्थान के अजमेर से गिरफ्तार..

जबलपुर रिसॉर्ट

Ajmer: जबलपुर में युवती की गला रेतकर हत्या करने के आरोपी ने अजमेर बस स्टैंड के एटीएम से ₹20000 निकाले इसी वजह से जबलपुर पुलिस ने उसे ट्रेस करते हुए अजमेर पुलिस की मदद ली. आरोपी अजमेर से सिरोही की ओर निकल गया. उसे सिरोही पुलिस की मदद से पकड़ लिया गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

जबलपुर के मेखला रिसोर्ट में गर्लफ्रेंड का गला और हाथ की नसें काटकर हत्या और फिर लाश के पास बैठकर वीडियो बनाने वाले हत्यारे को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है. बीते करीब दस दिन में हत्यारा चार राज्यों से होता हुए राजस्थान पहुंचा था. यहां से भी वो गुजरात और फिर महाराष्ट्र भागने का प्रयास कर रहा था, लेकिन मध्य प्रदेश पुलिस की सूचना पर उसे गुरुवार को सिरोही से पुलिस ने पकड़ा. इससे पहले अजमेर में एटीएम से उसकी लोकेशन ट्रेस की गई. आरोपी को शुक्रवार को सिरोही पुलिस ने जबलपुर पुलिस को सौंप दिया था.

साथ ही 7 नवंबर को गर्लफ्रेंड शिल्पा का मर्डर कर भागा हत्यारा हेमंत उर्फ अभिजीत जबलपुर से सबसे पहले चंडीगढ़ गया था. इसके बाद वह हिमाचल और दिल्ली होते हुए 17 नवंबर को अजमेर पहुंचा. यहां बस स्टैंड पर लगे एसबीआई एटीएम से उसने 20 हजार रुपए निकाले थे. यहीं से उसकी जानकारी बैंक के जरिए जबलपुर पुलिस को मिली थी. इसके बाद सूचना अजमेर पुलिस को दी गई, लेकिन हत्यारा इससे पहले ही प्राइवेट बस से सिरोही की ओर निकल गया.

आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार हत्यारा हेमंत सुबह-सुबह बस से अजमेर पहुंचा था. यहां से आरोपी ने केवल पैसे निकाले और तुरंत ही बस से निकल गया. इस पर अजमेर समेत अलग-अलग जगह पुलिस चेकपोस्ट बनाकर बसों को रुकवाकर चेकिंग शुरू की गई. चेकिंग के दौरान उदयपुर-पालनपुर हाइवे स्वरूपगंज थाने के सामने पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

लगातार बदलता रहा लोकेशन
हत्यारे हेमंत ने 10 दिन में 4 हजार किलोमीटर सफर तय किया. सबसे पहले आरोपी की लोकेशन हरियाणा के रेवाड़ी में मिली थी. जबलपुर पुलिस ने उसका पीछा शुरू किया गया. लेकिन शातिर दिमाग हेमंत उर्फ अभिजीत हर बार पुलिस के पहुंचने के पहले अपनी लोकेशन बदल लेता था. स्वरूपगंज (सिरोही) थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि जबलपुर मध्य प्रदेश पुलिस की कई टीमें महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान में लगातार पीछा कर रही थी. आरोपी के अजमेर से महाराष्ट्र की तरफ किसी बस में जाने की सूचना मिलते थी. टीम ने योजना बनाकर नाकाबंदी कर वाहनों को चेक किया. आरोपी को लग्जरी बस में से गिरफ्तार किया गया.

आपको बता दें कि 8 नवंबर दोपहर को शिल्पा का शव जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर 5 में रजाई में लिपटा हुआ मिला था. शिल्पा को गला और हाथों की नसें काटकर तड़पा-तड़पा कर मारा था. पूरे हत्याकांड का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर फरार होने वाला आरोपी हेमंत नासिक का है. वह फिलहाल जबलपुर में ही रह रहा था. हेमंत और शिल्पा मेखला रिसॉर्ट में 6 नवंबर को पहुंचे थे. इस दिन तो वह रिसॉर्ट में नजर आई थीं, लेकिन 7 नवंबर को वह दिनभर नहीं दिखी थीं.

Reporter: Ashok Bhati

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news