अजमेर: रावणा राजपूत समाज की प्रदेश स्तरीय बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Advertisement

अजमेर: रावणा राजपूत समाज की प्रदेश स्तरीय बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

अखिल रावणा राजपूत सेवा संस्थान की प्रदेश स्तरीय मीटिंग आज पुष्कर रोड स्थित निजी रेस्टोरेंट में आयोजित की गई. 

रावणा राजपूत समाज

Ajmer: अखिल रावणा राजपूत सेवा संस्थान की प्रदेश स्तरीय मीटिंग आज पुष्कर रोड स्थित निजी रेस्टोरेंट में आयोजित की गई. इस बैठक में समाज को राजनीतिक प्रतिनिधित्व मिले और संपूर्ण समाज को केवल रावणा राजपूत समाज से ही पहचान मिले, इसे लेकर भी चर्चा करते हुए तैयारी की जा रही है. 

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

साथ ही बैठक में प्रदेश अध्यक्ष रणजीत सिंह सोडाला के साथ ही महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ममता कंवर और महामंत्री के अलावा सभी जिलों के अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी भी शामिल हुए मुख्य रूप से रावणा राजपूत समाज को राजनीतिक पार्टियां संख्या के अनुपात से प्रतिनिधित्व दे और इसके लिए समाज लगातार कार्यक्रम आयोजित कर रहा है. 

विगत दिनों में भी जोधपुर में एक बड़ा सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें समाज की ओर से अपनी ताकत दिखाई गई और यह ताकत को आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव तक जारी रखा जाएगा और अगर राजनीतिक पार्टियां समान प्रतिनिधित्व नहीं देती है तो फिर समाज राजस्थान की विधानसभा में जाने के लिए अपने स्तर पर तैयारी करेगा. 

बता दें कि इसके साथ ही सरकार के समक्ष विभिन्न मांगों को भी रखा गया है, जिसमें समाज को रावणा राजपूत नाम से ही राजस्व रिकॉर्ड में पहचान मिले, जिससे कि ओबीसी आरक्षण का लाभ मिल सके. वहीं हाइपर हीरो मेजर दलपत सिंह की गाथा को पाठ्यक्रम में जोड़ा जाए, इन सभी विषयों को लेकर अगर मांग पूरी नहीं होती है, तो राजस्थान की विधानसभा का घेराव भी किया जाएगा.

Reporter: Ashok Bhati

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news