Masuda: युवक ने जबरन कार छीनने और मारपीट करने के लगाए आरोप, कार्रवाई करने की मांग की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240903

Masuda: युवक ने जबरन कार छीनने और मारपीट करने के लगाए आरोप, कार्रवाई करने की मांग की

बिजयनगर से एक कार गाड़ी को जबरन छीनने और मारपीट करने के आरोप लगाते हुए मेवाड़िया निवासी दिनेश सोलंकी ने बिजयनगर पुलिस थाने में एक शिकायत दी ओर कार्रवाई की मांग की. 

Masuda: युवक ने जबरन कार छीनने और मारपीट करने के लगाए आरोप, कार्रवाई करने की मांग की

Masuda: सजंयनगर बिजयनगर से एक कार गाड़ी को जबरन छीनने और मारपीट करने के आरोप लगाते हुए मेवाड़िया निवासी दिनेश सोलंकी ने बिजयनगर पुलिस थाने में एक शिकायत दी ओर कार्रवाई की मांग की. 

कार ड्राइवर दिनेश सोलंकी निवासी मेवाड़िया पुलिस थाना पीसांगन ने बताया कि शनिवार को वो एक बिमार आदमी को लेकर मेड़ता से नवग्रह आश्रम रायला कैंसर की दवाई लेने जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में धर्मकांटे के पास सजंयनगर बिजयनगर में चाय पी रहे थे. इसी दौरान दो-दो व्यक्ति अन्य कार लेकर आए और मेरी कार बलोनो आर जे 21 सी बी 9864 का फाईनेश के रुपये बाकी है बात करने लगे और कार छिनकर ले गए. 

परिवादी सोलंकी ने आरोप लगाए की मैंने कहा कि बीमार आदमी को दवा दिलाने जा रहा हूं. वापस आते ही गाड़ी की किस्त भर देगें, लेकिन मेरी बात नहीं मानते हुए हमसे लडाई झगड़ा और मारपीट किया. वहीं, बीमार को धक्का देकर हमारी गाड़ी से बीमार आदमी को बहार रोड पर नीचे पटकर मेरी जेब से रुपये छिन लिए और वंहा से मेरी गाड़ी लेकर भाग गए.

ऐसे आरोप दिनेश सोलंकी ने लगाते हुए बताया कि यह कि मेरी गाड़ी की किस्त बाकी है, तो इसकी कोई सूचना नहीं दी गई. मेरे पास इसका कोई नोटिस नहीं है. मुझे कोर्ट का कोई सीजिगं आदेश भी नहीं दिखाया गया और मुझको गाड़ी जब्त करने की सीजिगं लेटर भी नहीं दिया गया. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: तालिबानी हॉरर वीडियो देखने का था क्रेज, आईएसआईएस था आइडल

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news