अजमेर: पहले किया फोन हैक, फिर भेजे अश्लील फोटो, जानिए पूरा मामला...
Advertisement

अजमेर: पहले किया फोन हैक, फिर भेजे अश्लील फोटो, जानिए पूरा मामला...

अजमेर के  क्रिश्चियन गंज थाने में एक महिला ने फोन हैक कर अश्लील फोटो भेजने की युवक के खिलाफ रिर्पोट दर्ज करवाई है. महिला की बेटी ने एप्लिकेशन को ओपन कर सभी परमिशन दे दी. एप का पता चलते ही महिला ने उन्हें डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक उनका फोन बदमाशों ने हैक कर लिया.

अलग अलग नंबर से आते हैकर्स के मैसेज

Ajmer: जिले के क्रिश्चियन गंज थाने में एक महिला ने फोन हैक कर अश्लील फोटो भेजने की युवक के खिलाफ रिर्पोट दर्ज करवाई है. मामले में एक सेल्स एग्जीक्यूटिव की पत्नी की अश्लील फोटो एडिट कर ऑनलाइन लोन एप कंपनी के द्वारा रुपए मांगने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित ज्वैलरी शोरूम के सेल्स मैनेजर की पत्नी को ब्लैकमेल किया जा रहा था. थाना क्षेत्र निवासी 29 साल की महिला ने बताया कि करीब 15 दिन पहले उनकी 6 साल की बेटी ने मोबाइल चलाने के दौरान प्ले स्टोर से गेम डाउनलोड करने की बजाय तीन-चार लोन की एप्लिकेशन डाउनलोड कर ली थी. इसके बाद बेटी ने एप्लिकेशन को ओपन कर सभी परमिशन दे दी. एप का पता चलते ही महिला ने उन्हें डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक उनका फोन बदमाशों ने हैक कर लिया.

पीड़ित महिला ने बताया कि हैकर्स ने उनके फोन को हैक कर उनकी सारी फोटोज और कांटेक्ट नंबर अपने पास ले लिए और उनकी फोटो को अश्लील फोटो बनाकर उनके परिचितों को मैसेज कर लोन की किस्त जल्द जमा कराने के लिए धमकियां दी जा रही हैं. इसके साथ ही 2 सितंबर को पीड़ित को भी वॉट्सऐप पर अलग-अलग नंबरों से कॉल कर परेशान किया जा रहा है. पीड़ित को भी उसकी अश्लील फोटो बनाकर हैकर्स ब्लैकमेल कर रहें हैं. पीड़ित महिला ने बताया कि उन्होंने अपना फोन स्विच ऑफ कर रखा है, हैकर्स उनके वॉट्सऐप पर लगातार अलग-अलग नंबरों से कॉल कर रहें हैं. अब तक उनके पास 10-15 नंबरों से वॉट्सएप पर कॉल आए हैं और उन्हें ब्लैकमेल कर रहें हैं, इससे वह काफी प्रताड़ित हो रही है. इस संबंध में उन्होंने रविवार सुबह क्रिश्चियन गंज थाने में शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Reporter - Ashok Bhati

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

Trending news