नफरत की राजनीति करने वालों को प्यार मोहब्बत की राजनीति के जरिए दिया करारा जवाब-सीएम गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1960979

नफरत की राजनीति करने वालों को प्यार मोहब्बत की राजनीति के जरिए दिया करारा जवाब-सीएम गहलोत

राजस्थान न्यूज: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सरकार ने 5 सालों में काम की कोई कमी नहीं रखी और नफरत की राजनीति करने वालों को प्यार मोहब्बत की राजनीति के जरिए करारा जवाब दिया गया है. 

नफरत की राजनीति करने वालों को प्यार मोहब्बत की राजनीति के जरिए दिया करारा जवाब-सीएम गहलोत

अजमेर न्यूज: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज अजमेर में गारंटी व्रत यात्रा का शुभारंभ किया. सीएम गहलोत ने गांधी भवन से लेकर प्रकाश रोड नगर तक उत्तर और दक्षिण विधानसभा के प्रत्याशियों के साथ खुली इनोवा कर में रोड शो किया.

इस दौरान विभिन्न मार्गों से गुजरी गारंटी यात्रा का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत हुआ. मुख्यमंत्री ने भी हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. प्रकाश रोड पर यात्रा के समापन मौके पर सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सरकार ने 5 सालों में काम की कोई कमी नहीं रखी और नफरत की राजनीति करने वालों को प्यार मोहब्बत की राजनीति के जरिए करारा जवाब दिया गया है. 

गहलोत ने कहा कि प्रदेश आज खुशहाली के दौर से गुजर रहा है और इस दौर को आगे बढ़ाने के लिए साथ और गारंटरयां जोड़ी गई हैं. भाजपा पर हमला बोलते हुए गहलोत ने कहा कि विपक्ष नॉन इशू को इशू बनता है और झूठ के सहारे लोगों को गुमराह करने का काम करता है. जबकि राज्य सरकार ने जो कहा वह करके दिखाया है और इसी के बूते वापस से सरकार रिपीट होगी.

वहीं केन्द्रीय मन्त्री नरेन्द्र सिंह तोमर के बेटे पर लगे आरोपों और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर सीएम अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया सामने आई. सीएम गहलोत ने कहा कि ईडी सिर्फ दूसरों के घरों में घुस रही है. बीजेपी के नेताओं के इस तरह के वीडियो सबके सामने आ रहे हैं, लेकिन वहां ईडी कोई काम नहीं कर रही. गहलोत ने कहा कि इस तरह के वीडियो आने के बाद भी कार्रवाई नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण है.

 

ये भी पढ़ें-

Weather Update: राजस्थान वेदर पर आया अपडेट, चुनाव के बीच मौसम में बदलाव, कोहरा छाने के आसार

Rajasthan Election 2023: एक ऐसा IAS जो बिना चुनाव लड़े बन गया राजस्थान का CM, इस प्रधानमंत्री का था आशीर्वाद

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news