मंदिर में दर्शन करने गई 75 साल की बुजुर्ग के गले से छीनी चेन, घटना सीसीटीवी में कैद
Advertisement

मंदिर में दर्शन करने गई 75 साल की बुजुर्ग के गले से छीनी चेन, घटना सीसीटीवी में कैद

नवरात्रि पर 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला मंदिर में दर्शन करने के लिए गई थी, इसी दौरान वापस घर लौटते समय दो अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के गले में छपट्टा मार कर सोने की चेन तोड़ ली और मौके से फरार हो गए. इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से आदर्श नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. 

 

मंदिर में दर्शन करने गई 75 साल की बुजुर्ग के गले से छीनी चेन, घटना सीसीटीवी में कैद

Ajmer: एक बार फिर चैन स्नैचिंग की वारदात सामने आई है. नवरात्रि पर 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला मंदिर में दर्शन करने के लिए गई थी, इसी दौरान वापस घर लौटते समय दो अज्ञात बदमाशों ने बुजुर्ग महिला के गले में छपट्टा मार कर सोने की चेन तोड़ ली और मौके से फरार हो गए. इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से आदर्श नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. 

तो इसलिए कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर खेला दांव, जानिए इसके पीछे का ये गणित

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है आदर्श नगर थाना क्षेत्र के शालीमार कॉलोनी दुर्गा पथ पर रहने वाली 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला उषा रानी के साथ यह वारदात घटित हुई है. इस वारदात को लेकर उनके बेटे कुलभूषण पाराशर ने बताया कि उनकी माताजी नवरात्रि के चलते मंदिर में दर्शन के लिए कही थी इसी बीच दो अज्ञात बाइक सवार शालीमार कॉलोनी दुर्गा पथ पहुंचे और उन्होंने पहले पीछे से राखी की और फिर सामने से आए और गले में चेन देखकर झपट्टा मारते हुए वहां से फरार हो गए. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं, जिन्हें आदर्श नगर थाना पुलिस को सुपुर्द किया गया है. पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करते हुए तलाश शुरू कर दी है. इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत पर अनुसंधान किया जा रहा है.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news