Beawar: एकेएच लिफ्ट पार्ट्स चोरी प्रकरण में पुलिस जांच शुरू, ASI विजयसिंह ने दर्ज किए बयान
topStories1rajasthan1459914

Beawar: एकेएच लिफ्ट पार्ट्स चोरी प्रकरण में पुलिस जांच शुरू, ASI विजयसिंह ने दर्ज किए बयान

Beawar: एकेएच प्रशासन की शिकायत पर दर्ज प्रकरण के बाद जांच अधिकारी रेल चौकी प्रभारी एएसआई विजयसिंह राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचे.

Beawar: एकेएच लिफ्ट पार्ट्स चोरी प्रकरण में पुलिस जांच शुरू, ASI विजयसिंह ने दर्ज किए बयान

Beawar, Ajmer News: राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की एमसीएच विंग की लिफ्ट से विगत दिनों चोरी हुई ड्राइव पार्ट्स और कंप्यूटर सीपीयू चोरी प्रकरण में अस्पताल प्रशासन की शिकायत के बाद सिटी थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

एकेएच प्रशासन की शिकायत पर दर्ज प्रकरण के बाद जांच अधिकारी रेल चौकी प्रभारी एएसआई विजयसिंह राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लिफ्ट का अवलोकन करते हुए अस्पताल पीएमओ डॉ. टीसी गगरानी और एमसीएच विंग प्रभारी हनुमान प्रसाद नामा से पूछताछ करते हुए उनके बयान दर्ज किए.  

इस दौरान पीएमओ डॉ. गगरानी तथा विंग प्रभारी नामा ने जांच अधिकारी को वस्तुस्थिति से अवगत कराया और बताया कि लिफ्ट खराब होने की जानकारी मिलते ही लिफ्ट संचालन करने वाली कंपनी को सूचित किया गया. सूचना पर कंपनी प्रतिनिधी ब्यावर पहुंचा और जांच करने पर पाया कि लिफ्ट के कुछ पार्ट्स चोरी हो गए हैं. कंपनी ने इस बाबत अस्पताल प्रशासन को चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाने के लिए लिखा था. 

बता दें कि तीन महीने पहले अज्ञात चोरों ने एमसीएच विंग में लगी लिफ्ट का ड्राइव पार्ट चुरा लिया था, जिसके कारण लिफ्ट बंद हो गई. लिफ्ट बंद होने के बाद यह जानकारी मिली कि अज्ञात चोर लिफ्ट का ड्राइव पार्ट ही चुरा ले गए. लंबी प्रक्रिया के बाद 18 नवबंर को विंग प्रभारी हनुमान प्रसाद नामा की ओर से अज्ञात चोरों के खिलाफ लिफ्ट पार्ट और राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय से कंप्यूटर सीपीयू चुराने के आरोप में एक लिखित शिकायत दी गई, जिस पर सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

जांच एएसआई विजयसिंह ने बताया कि अस्पताल प्रशासन की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. आज जांच के सिलसिले में शिकायत कर्ताओं के बयान दर्ज किए जा रहे हैं. 

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news