ब्यावर न्यूज: सूने मकान पर अज्ञात चोरों का धावा, कार के साथ सोने-चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ
Advertisement

ब्यावर न्यूज: सूने मकान पर अज्ञात चोरों का धावा, कार के साथ सोने-चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ

ब्यावर न्यूज: पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोर मकान के अहाते में खड़ी आई-20 कार भी चुरा ले गए. पीड़ित दौलतसिंह ने इस संदर्भ में सिटी थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी.

ब्यावर न्यूज: सूने मकान पर अज्ञात चोरों का धावा, कार के साथ सोने-चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ

ब्यावर न्यूज:  शहर के बलाड रोड सुरज कालोनी स्थित आई माता मंदिर के पास स्थित एक सूने मकान में घुसे अज्ञात चोरों ने घर में रखे सोने-चांदी के जेवरातों के साथ-साथ करीब सवा 2 लाख रुपए की नकदी चुरा ली. इतना ही नहीं चोर आई-20 कार भी चुरा कर ले गए. 

जानकारी के अनुसार बलाड रोड सुरज कालोनी निवासी दौलतसिंह पुत्र धन्नासिंह राठौड़ किसी काम को लेकर शहर से बाहर गए हुए थे. इस दौरान उनका मकान सूना पड़ा था. सोमवार रात को घर में घुसे अज्ञात चोरों ने कमरे में रखी आलमारियों के ताले तोड़कर सारे सामान को अस्तव्यस्त करते हुए सोने-चांदी के जेवरात तथा करीब सवा 2 लाख रूपए की नकदी चुरा ली. 

पीड़ित मकान मालिक दौलतसिंह के अनुसार अज्ञात चोर आलमारियों में रखे आधा तोला वजनी सोने की रकड़ी, एक शिशफूल, कान के झूमर 3 तोला वजनी, 2 तोला वजनी सोने की आड़, 7 अंगूठी 3 तोला वजनी, पायजेब की 3 जोड़ी, हाथ में पहनने का एक सौ ग्राम वजनी चांदी का ब्रेसलेट, कान के लौंग जोड़ी व बाली एक तोला वजनी आदि चुरा ले गए. 

पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोर मकान के अहाते में खड़ी आई-20 कार भी चुरा ले गए. पीड़ित दौलतसिंह ने इस संदर्भ में सिटी थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी. शिकायत पर सिटी थाने के एएसआई रामजस मौके पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया. अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news