Beawar: पानी की तलाश में आई मादा भालू युवक पर किया हमला, ग्रामीणों में दहशत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209110

Beawar: पानी की तलाश में आई मादा भालू युवक पर किया हमला, ग्रामीणों में दहशत

अजमेर जिले के ब्यावर शहर  में युवक पर मादा भालू के  हमला करने की घटना सामने आई है. घटना ब्यावर शहर समीप कलालिया आसन गांव में युवक के घर से शौच के लिए  जाते हुए युवक पर एक मादा भालू ने हमला  दिया.

 Beawar: पानी की तलाश में आई मादा भालू युवक पर किया हमला, ग्रामीणों में दहशत

Beawar: अजमेर जिले के ब्यावर शहर  में युवक पर मादा भालू के  हमला करने की घटना सामने आई है. घटना ब्यावर शहर समीप कलालिया आसन गांव में युवक के घर से शौच के लिए  जाते हुए  युवक पर एक मादा भालू ने हमला  दिया. मादा भालू के हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन और ग्रामीणों की सहायता से युवक को घायल अवस्था में उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसका उपचार जारी है.

यह भी पढ़ेः खेत में काम कर रही महिला अचानक बेहोश होकर गिरी, वजह जान चौंक जाएंगे आप

जानकारी के अनुसार, कलालिया आसन  के रहने वाले निर्मल को  रविवार को तड़के सुबह शौच के लिए अपने घर से बाहर निकला. इस दौरान वह घर से कुछ दूरी पर पहुंचा ही था, कि चौराहे पर अचानक एक मादा भालू ने उस पर हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले से निर्मल घबरा गया. और जोर जोर से शोर मचाने लगा.  वहीं, निर्मल के जरिए शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे.औक ग्रामीणों को देखने पर  मादा भालू अपने दो बच्चें के साथ जंगल की ओर भाग गई.  वहीं भालू के हमले में घायल हुए निर्मल को ग्रामीणों की सहायता से राजकीय अमृतकौर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां पर उसका उपचार जारी .

इस बारे में ग्रामीणों ने बताया कि, मादा भालू अपने बच्चों के साथ  पानी की तलाश में ग्रामीण इलाके में घुस गई होगी. लेकिन मादा भालू और उसके बच्चों को ग्रामीण क्षेत्र में देखे जाने पर ग्रामीणों में दहशत का माहौल  है.

Reporter: DILIP CHOUHAN

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news