स्कूल के पास शराब पीकर करते थे गंदा काम, आमलोगों में जबरदस्त रोष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208181

स्कूल के पास शराब पीकर करते थे गंदा काम, आमलोगों में जबरदस्त रोष

भारत हिंदू क्रांति सेना के पदाधिकारियों ने उपखंड अधिकारी राहुल जैन को एक ज्ञापन देकर उक्त दुकान को शीघ्र ही अन्यत्र स्थानांतरित करने की मांग की है. एसडीएम को दिए गए ज्ञापन में सेना पदाधिकारियों ने बताया कि कॉलेज रोड पर बाल मंदिर स्कूल के बिल्कुल पास ही एक शराब की दुकान आबकारी विभाग की स्वीकृति से खोली गई है जो कि नियम विरुद्ध है. 

अखिल भारत हिंदू क्रांति सेना ने शराब की दुकान का किया विरोध.

Beawar: शहर के कॉलेज रोड जय मंदिर सिनेमा के पास स्थित साइंस एकेडमी, शनि मंदिर तथा बाल मंदिर स्कूल के पास ही शराब का ठेका खोलने का शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों ने विरोध करना शुरू कर दिया है.सामाजिक संगठनों ने इस हेतु आबकारी विभाग की मिलीभगत को दोषी करार दिया है.

अखिल भारत हिंदू क्रांति सेना ने किया विरोध
इस बाबत अखिल भारत हिंदू क्रांति सेना के पदाधिकारियों ने उपखंड अधिकारी राहुल जैन को एक ज्ञापन देकर उक्त दुकान को शीघ्र ही अन्यत्र स्थानांतरित करने की मांग की है. एसडीएम को दिए गए ज्ञापन में सेना पदाधिकारियों ने बताया कि कॉलेज रोड पर बाल मंदिर स्कूल के बिल्कुल पास ही एक शराब की दुकान आबकारी विभाग की स्वीकृति से खोली गई है जो कि नियम विरुद्ध है. जबकि यहां घनी आबादी वाला क्षेत्र है. यहां स्कूल और अकेडमी सहित अन्य आवासीय क्षेत्र है.

शराबियों द्वारा महिलाओं पर फब्तियां कसी जाती
महिलाओं और बुजुर्गों को यहां से गुजरने पर शराबियों द्वारा फब्तियां कसी जाती हैं. जिससे आमजन में जबरदस्त रोष व्याप्त है. ज्ञापन में बताया गया जिस भवन में शराब की दुकान खोली गई है उसी भवन के उपरी भाग में सांइस एकेडमी कोचिंग सेन्टर भी चलता है, जहां कई बच्चे कोचिंग कर रहे हैं.

शराब की दुकान खोलकर इन विद्यार्थियों के भविष्य से खिलवाड़
यहां शराब की दुकान लगने के कारण इन युवाओं का भविष्य भी खतरे में है. इसी तरह यहां पास ही में बाल मंदिर स्कूल है जिसमें सैंकड़ों की संखया में छात्राएं पढने आती है. स्कूल के पास ही शराब की दुकान खोलकर इन विद्यार्थियों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है. बाल मंदिर स्कूल से शराब की दुकान की दूरी महज 50 मीटर है जो कि पूर्णतया रूप से गलत है नियम विरुद्ध हैं. 

ये भी पढ़ें- गंगा मैया मंदिर जमालपुरा के वार्षिकोत्सव पर निकला जुलूस, झांकिया बनी आकर्षण का केन्द्र

शराब की दुकान को तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग 
आबकारी अधिकारियों द्वारा शहर में अन्य जगह भी धार्मिक स्थलों के पास शराब की दुकानें संचालन करने की आंख मूंद कर स्वीकृति दे रहे हैं जो कि न्याय संगत नहीं है. हिन्दू क्रांति सेना ने इस शराब की दुकान को तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग की हैं, और समय रहते शराब की दुकान को नही हटाने की सूरत में आंदोलन की चेतावनी दी है.

ज्ञापन देने वालों में आनंद सोनी, सोमेश भारती, राजू वैष्णव, देवेन्द्र जटिया, लक्की भाटी, भूपेन्द्र धानका, सत्यनारायण छापरवाल, जय सोनी, विशाल माथुर, अरमान अरोडा, रविसिंह, विक्रम रल, सोनू चौहान, राधेश्याम भट्ट तथा हेमराज फुलवारी आदि शामिल थे.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 

 

 

Trending news