अजमेर: सीकर के रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह का खुलासा नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393252

अजमेर: सीकर के रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह का खुलासा नहीं

क्षेत्र के घुघरा गांव के एक फार्महाउस में बुधवार को एक मजदूर ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. शाम सिविल लाइंस थाना पुलिस ने बॉडी को जेएलएन हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया और सीकर निवासी परिजनों को इसकी सूचना दी.

अजमेर: सीकर के रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह का खुलासा नहीं

अजमेर: क्षेत्र के घुघरा गांव के एक फार्महाउस में बुधवार को एक मजदूर ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. शाम सिविल लाइंस थाना पुलिस ने बॉडी को जेएलएन हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया और सीकर निवासी परिजनों को इसकी सूचना दी. गुरुवार सुबह परिजनों के अजमेर पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. मृतक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बुधवार देर शाम घुघरा स्थित शंकरलाल रायपुरिया के फार्म हाउस के कमरे में जिला सीकर निवासी 40 वर्षीय प्रकाश चंद पुत्र मांगीलाल उर्फ भैरूराम ने रस्सी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. प्रकाश मामा उसकी देखभाल करता था मृतक प्रकाश चंद्र की पत्नी चंपा देवी सो कर उठी तो उसने दूसरे कमरे में अपने पति को लटका देखा और उसके होश उड़ गए.

सूचना मिलते ही सिविल लाइंस थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेते हुए बॉडी को फंदे से उतारकर जेएलएन हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया,जिसकी सूचना मृतक प्रकाश चंद के परिवार वालों को दी गई.

गुरुवार सुबह परिजनों के अजमेर पहुंचने पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. परिवार द्वारा किसी तरह का शक जाहिर नहीं किया गया है. इसके साथ ही मृतक के पास से भी कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. मृतक 1 महीने पहले ही फॉर्म हाउस में काम करने आया था फिलहाल इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अपना अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Reporter- Ashok Singh Bhati

Trending news