3 बच्चों के सामने उड़ गए मां के चीथड़े, रोते हुए पति बोला- जिंदगी की बहुत बड़ी गलती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2438188

3 बच्चों के सामने उड़ गए मां के चीथड़े, रोते हुए पति बोला- जिंदगी की बहुत बड़ी गलती

Ajmer News: मृतक महिला के पति महबूब मंसूरी ने पुलिस को जानकारी दी कि वह ही हमेशा बच्चों को लेने और छोड़ने जाता है. घटना वाले दिन भी वह ही जा रहा था लेकिन तब तक बीवी की कॉल आई कि वह मदरसे से जल्दी निकल गई है तो वापसी के समय बच्चों को भी स्कूल से ले आएगी.

ajmer news - zee rajasthan

Ajmer News: बच्चों को जरा सी चोट लग जाए तो मां का कलेजा फट सा जाता है तो वहीं, मां को तकलीफ में देखकर बच्चे भी कहां खुश रहते हैं लेकिन जरा उन 3 मासूमों के बारे में सोचकर देखिए जिनकी आंखों के सामने उनकी मां के टुकड़े-टुकड़े हो गए हों. जब पढ़ने में यह मामला इतना दर्दनाक लग रहा है तो उन मासूमों के दिल पर क्या गुजरी होगी, इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है.

खबर रस्थान के अजमेर जिले की है, जहां पर दौराई रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पार करते समय एक महिला की मौत हो गई. बीते गुरुवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया. हादसे के बाद पूरा परिवार सदमे में है.

मामले में छानबीन कर रही रामगंज पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अजमेर-ब्यावर रेल लाइन पर 40 साल की महिला इशरत परवीन तीन बच्चों को लेकर स्कूल से लेकर लौट रही थी. इशरत खुद भी मदरसा पैराटीचर थी. महिला पटरी के दूसरी तरफ थी, बच्चे दूसरी तरफ. मां इशरत ने बच्चों को पहले ही रुकने का इशारा कर दिया था.

इशरत अपनी स्कूटी पर थी. स्कूटी को खड़ी करके वह बच्चों की तरफ जाने की कोशिश कर रही थी. जब वह बच्चों की तरफ जाने लगी तो यह भूल गी कि दूसरी तरफ से सुपर फास्ट ट्रेन आ रही है. इशरत के पटरी पर पैर रखते ही सुपरफास्ट ट्रेन आ गई. जब तक वह संभलती, उसे भयंकर टक्कर लग गई. टक्कर लगते ही इशरत के शरीर के चीथड़े उड़ गए.

मां का हाल देख बिलख पड़े बच्चे
वहीं, अपनी ही आखों के सामने मां का ऐसा हाल देख बच्चों की तो दुनिया ही उजड़ गी. बेटी ने किसी तरह पिता को रोते हुए जानकारी दी. परिवार के लोग तुरंत पहुंचे तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बमुश्किल से शव के टुकड़े समेटे और डेडबॉडी को मुर्दाघर में रखवाया. फिलहाल रामगंज थाना पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

क्या कहना है पति का
मृतक महिला के पति महबूब मंसूरी ने पुलिस को जानकारी दी कि वह ही हमेशा बच्चों को लेने और छोड़ने जाता है. घटना वाले दिन भी वह ही जा रहा था लेकिन तब तक बीवी की कॉल आई कि वह मदरसे से जल्दी निकल गई है तो वापसी के समय बच्चों को भी स्कूल से ले आएगी.

इस पर पति महबूब ने बीवी इशरत को कहा था कि रेलवे की पटरियों को क्रॉस करते समय ध्यान रखे लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था. उसका कहना है कि उसने पहली बार बीवी को भेजा था और पहली ही बार में उसने हमेशा के लिए उसको खो दिया. बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news