अजमेर: विवाहिता की मौत के बाद हंगामा, ससुराल पक्ष और पीहर पक्ष आमने-सामने
Advertisement

अजमेर: विवाहिता की मौत के बाद हंगामा, ससुराल पक्ष और पीहर पक्ष आमने-सामने

अजमेर न्यूज: विवाहिता की मौत के बाद अजमेर जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में जमकर हंगामा देखने को मिला. मामले की जांच में अजमेर पुलिस की टीम जुट गई है.

जांच में जुटी अजमेर पुलिस

Ajmer: विवाहिता की मौत के बाद ससुराल पक्ष और पीहर पक्ष आमने-सामने हो गए. हंगामे को बढ़ता देख पुलिस ने दोनों ही पक्षों से समझाइश कर इस मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम का दोनों का आश्वस्त किया कि निष्पक्ष जांच कर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

विवाहिता की लाश कमरे में लटकी मिली

सोमवार को अजमेर के घुघरा गांव इंदिरा कॉलोनी स्थित मकान में विवाहिता की लाश कमरे में लटकी मिली थी. जिसके बाद मृतका अन्नू के परिजनों ने आरोप लगाया कि पति राजेश लंबे समय से उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित कर रहा था और जब अनु घुघरा स्थित उसके घर पहुंची थी तो उसका पति राजेश भी उसके घर पहुंच गया.

सिविल लाइन थाना पुलिस जांच में जुटी

वह उसकी बच्ची को लेकर फरार हो गया. इसी दौरान अन्नू का शव कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला है. ऐसे में परिजनों ने आशंका जताई है कि अनु को उसके पति नहीं मारकर लटकाया है. इसके बाद पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. सिविल लाइन थाना पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुटी है. वहीं मेडिकल बोर्ड से मृतका अन्नू का पोस्टमार्टम किया जाना था. अनु के पीहर और ससुराल पक्ष के लोग मोर्चरी में एकत्रित हुए और हत्या और आत्महत्या के इस विवाद के बाद दोनों में कहासुनी हुई.

मामला मारपीट तक पहुंच गया. हंगामा बढ़ता देख सिविल लाइन थाना पुलिस और पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा ने दोनों ही पक्षों से समझाइश करते हुए मामले को शांत करवाया है और आश्वस्त किया कि इस मामले में उचित जांच कर कार्रवाई की जाएगी. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी लेकिन उससे पहले कानूनी कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूर्ण की जानी है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान में 2 माह में सिर्फ 12% उपज की खरीदी, 4 विधायकों ने लिखा मंत्री को खत

1 करोड़ की ठगी, 15 दिनों में अरबों का ट्रांजेक्शन, साइबर ठगों का नेटवर्क देख SOG के अधिकारी दंग

Trending news