अजमेर: पटवारी पर ट्रैप की कार्रवाई,दो हजार की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1805588

अजमेर: पटवारी पर ट्रैप की कार्रवाई,दो हजार की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार

अजमेर न्यूज: अजमेर में पटवारी पर ट्रैप की कार्रवाई करते हुए उसे दो हजार की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

अजमेर: पटवारी पर ट्रैप की कार्रवाई,दो हजार की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार

Kishangarh,Ajmer: अजमेर एसीबी ने किशनगढ़ के बीती गांव में पटवारी पर ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम देते हुए दो हजार की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया. एसीबी मामले की जांच में जुटी है.

अजमेर एसीबी स्पेशल यूनिट के उपाधीक्षक पारसमल जांगिड़ के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. मामले की जानकारी देते हुए पारस मल जांगिड़ ने बताया कि परिवादी ने अर्जुन लाल ने 20 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी.

म्यूटेशन बुलाने के लिए पटवारी कार्यालय में एप्लीकेशन दी

उनकी बहन की खातेदारी जमीन बीती गांव में है. जिसका म्यूटेशन बुलाने के लिए पटवारी कार्यालय में एप्लीकेशन दी गई. इस एवज में पटवारी अंजू सैनी ने 3000 की रिश्वत मांगी और इसमें से एक हजार की रिश्वत उसने ले ली है बाकी 2000 रिश्वत देने के बाद ही ट्यूशन खोलने की बात कही गई है.

दो हजार की रिश्वत के साथ रंगे हाथों किया ट्रैप

इस मामले की शिकायत मिलने पर एसीबी ने मामले का सत्यापन कराते हुए कार्रवाई के लिए जाल बिछाया और आज पटवारी को दो हजार की रिश्वत के साथ रंगे हाथों ट्रैप किया गया है . इस मामले में एसीबी की ओर से आरोपी पटवारी के घर और अन्य ठिकानों पर दबिश देते हुए चलाया जा रहा है वही उससे पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि अजमेर एसीबी स्पेशल यूनिट के उपाधीक्षक पारसमल जांगिड़ के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. मामले की जानकारी देते हुए पारस मल जांगिड़ ने बताया कि परिवादी ने अर्जुन लाल ने 20 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान ब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव, IAS-IPS-RAS के बाद 53 RPS का भी हुआ तबादला

ये भी पढ़ें- 9 अगस्त को राहुल गांधी की बांसवाड़ा मानगढ़ धाम में होगी सभा, डोटासरा बोले- कांग्रेस की सरकार बनना तय

ये भी पढ़ें- सिरोही: माधव विश्वविद्यालय में शुरू होगा AIMS माधव हॉस्पिटल,बेहतर सेवाओं के लिए एमयोयू हुए साइन
 

Trending news