Ajmer News: मसूदा रोड पर 19 दिन पूर्व हुई चोरी का किया खुलाशा, प्रकरण में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1580775

Ajmer News: मसूदा रोड पर 19 दिन पूर्व हुई चोरी का किया खुलाशा, प्रकरण में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ajmer News: मसूदा रोड पारस कॉलोनी में 2 फरवरी को एक मकान में हूई चोरी प्रकरण का खुलाशा करते दो आरोपियों  को गिरफ्तार किया है . पुलिस ने गिरफतार आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किए गए कुछ जेवरात तथा नकदी भी बरामद की है. सिटी थाने के एएसआई बाबूलाल ने बताया कि शहर के मसूदा रोड पारस कॉलोनी निवासी सोहनलाल दगदी ने मामला दर्ज़ कराया था .

Ajmer News: मसूदा रोड पर 19 दिन पूर्व हुई चोरी का किया खुलाशा, प्रकरण में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ajmer News: सिटी थाना पुलिस ने शहर के मसूदा रोड पारस कॉलोनी में विगत 2 फरवरी को एक मकान में हुई चोरी प्रकरण का खुलाशा करते हुए दो आरोपियों को गिरफतार किया है.

पुलिस ने गिरफतार आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किए गए कुछ जेवरात तथा नकदी भी बरामद की है. सिटी थाने के एएसआई बाबूलाल ने बताया कि शहर के मसूदा रोड पारस कॉलोनी निवासी सोहनलाल दगदी ने 2 फरवरी को थाने में एक लिखित शिकायत देकर उसके घर पर चोरी होने तथा चोरी में सोने-चांदी के जेवरात के साथ नकदी चुरा ले जाने का मामला दर्ज करवाया था.

 पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान आसपास के सीसी टीवी फुटैज में दो युवक पारसमल के मकान के आसपास दिखाई दिए. पुलिस सीसी टीवी फुटैज में दिखाई दिए युवकों को उनके हुलिए के आधार पर तलाश कर रही थी कि 17 फरवरी को जरिए मुखबीर सूचना मिली कि सीसी टीवी में दिखाई दिए हुलिए वाले युवकों के बिजयनगर रोड सैदरिया पुलिया के यहां बैठे हैं. मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को पकड़कर पूछताछ की  एक ने अपना नाम मुकेश पुत्र प्रहलाद नायक 19 वर्ष निवासी तेलियो की बाडी गायत्री लिंक रोड अजगर बाब का थान तथा दूसरे ने अपना नाम निंबा पुत्र हरी नायक 19 वर्ष निवासी भूरजी का बाडिया ढोसला सदर थाना ब्यावर बताया.

 कड़ाई से की गई पूछताछ के दौरान दोनों ने मसूदा रोड पारस कॉलोनी में चोरी करना कबूल किया. इस पर पुलिस दोनों को गिरफतार कर थाने ले आई. पुलिस ने 18 फरवरी को दोनों को न्यायालय में पेश कर पूछताछ हेतु दो दिन के रिमांड पर लेकर चोरी किए सोने-चांदी के जेवरात तथा नकदी के बारे में पूछताछ की. पूछताछ के दौरान पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए कुछ सोने-चांदी के जेवरात तथा नकदी बरामद की है.
पुलिस ने रिमांड अवधि समाप्त होने पर पुन: न्यायालय में पेश किया जहां से निंबा राम को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया गया जबकि मुकेश को दो दिन के पीसी रिमांड पर लिया गया है.

Report- Dileep Chouhan

Trending news