अजमेर: डेढ़ महीने से बनकर रह रहे थे किराएदार, फिसली नियत तो कर दिया ये काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1510776

अजमेर: डेढ़ महीने से बनकर रह रहे थे किराएदार, फिसली नियत तो कर दिया ये काम

Ajmer News: अजमेर के तोपदड़ा क्षेत्र में डेढ़ महीने से किराए पर रह रहे अनजान पति पत्नी ने ही मकान मालिक के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया , मकान मालिक के अनुसार घर से करीब 7 लाख का  समान लेकर दोनों पत्ति पत्नी फरार है. 

अजमेर: डेढ़ महीने से बनकर रह रहे थे किराएदार, फिसली नियत तो कर दिया ये काम
Ajmer News: अजमेर के तोपदड़ा क्षेत्र में डेढ़ महीने से किराए पर रह रहे अनजान पति पत्नी ने ही मकान मालिक के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया । पीड़ित ने बताया कि रेलवे में बताने वाले किराएदार ने अपनी आईडी भी नहीं दी और घर की अलमारी बक्से में ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान लेकर फरार हो गए.  पीड़ित ने मामले की शिकायत क्लॉक टावर थाने में दर्ज करवाई है. दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी.
 
तोपदड़ा निवासी पीड़ित तरुण गोस्वामी ने बताया कि उनके मकान में डेढ़ महीने पहले भोला राम और  उसकी पत्नी ज्योति किराए पर रह रहे थे. शनिवार र को  परिवार के सदस्य बाहर गए थे. शनिवार देर शाम दोनों पति-पत्नी उनके मकान के कमरे से 4 सोने की चूड़ियां, सोने की चैन, झुमके, आधा किलो चांदी सहित 30 हजार रुपए नगदी चोरी कर फरार हो गए.
 
आगे पीड़ित ने बताया कि जब उसकी मां घर पहुंची तो घर के अंदर कमरे का ताला टूटा हुआ मिला। घर की तलाशी ली गई तो किराएदार गायब मिले। पीड़ित के अनुसार उसके घर से करीब 7 लाख रुपए की चोरी हुई है। मामले की शिकायत उन्होंने क्लॉक टावर थाने में दर्ज कराई  है.
 
पीड़ित के अनुसार उनके घर रह रहे किराए दार भोले ने अपने आप को रेलवे में बताया और आईडी वंही जमा होने की बात कही थी । क्लॉक टावर थाने के हेड कॉन्स्टेबल भागचंद ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात किराएदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हेड कांस्टेबल भागचंद ने बताया कि पीड़ित अरुण गोस्वामी के अनुसार उसके द्वारा किराएदार भोलाराम से कई बार डॉक्यूमेंट मांगे गए थे। लेकिन वह किसी न किसी कारण के चलते उसे टाल देता था। पीड़ित को यह भी नहीं मालूम कि उसका नाम असली है या नहीं। हालाकी क्लॉक टावर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
Reporter: Ashok Bhati

Trending news