अजमेर न्यूज: बालिका विद्यालय को प्रथम पारी में संचालित करवाने की मांग,एसडीएम को दिया ज्ञापन
Advertisement

अजमेर न्यूज: बालिका विद्यालय को प्रथम पारी में संचालित करवाने की मांग,एसडीएम को दिया ज्ञापन

Ajmer News: ब्यावर निकटवर्ती ग्राम देलवाड़ा में बालिका विद्यालय को प्रथम पारी में ही संचालित करवाने की मांग जोर पकड़ रही है,बालिकाओं ने एसडीएम को दिया ज्ञापन सौंपा है. 

अजमेर न्यूज: बालिका विद्यालय को प्रथम पारी में संचालित करवाने की मांग,एसडीएम को दिया ज्ञापन

Ajmer News: अजमेर के ब्यावर निकटवर्ती ग्राम देलवाड़ा के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं ने उनकी कक्षाओं को प्रथम पारी में ही संचालित करवाने की मांग की है, उक्त मांग को लेकर विद्यालय की छात्राएं बुधवार को एसडीएम कार्यालय पहुंची. जहां पर उन्होंने एसडीएम गौरव बुढानिया से मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए उनके विद्यालय को प्रथम पारी में ही संचालित करवाने की मांग की है.

 सुरक्षा की समस्या खड़ी हो गई

एसडीएम बुढ़ानिया को अपनी आप बीती सुनाते हुए छात्राओं ने बताया कि कक्षा कक्षों के अभाव में उनका विद्यालय वर्तमान में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय देलवाडा में पहली पारी में संचालित किया जा रहा है. लेकिन संस्था प्रधान ने बिना किसी कारण के उक्त विद्यालय का संचालन द्वितीय पारी में संचालित करने के आदेश जारी कर दिए है, जिसके कारण छात्राओं के सामने सुरक्षा की समस्या खडी हो गई है.

 छात्राओं ने बताया कि द्वितीय पारी में विद्यालय संचालित होने के कारण उन्हें घर पहुंचने में देरी होगी और इस दौरान रास्ते में कई असामाजिक तत्वों की आवाजाही होती रहती है जो देरी का फायदा उठा कर उन्हें तंग-परेशान कर सकते है. छात्राओं ने जिला कलेक्टर से सुरक्षा की दृष्टि से बालिका विद्यालय को पहली पारी में ही संचालित करवाने के आदेश जारी करवाने की मांग की है.

ज्ञापन देने वाली छात्राओं में खुशबू, रजनी पंवार, मुस्कान, सोनिया, सुशीला बानो, दिव्या जोशी, खुशी टाडा, गुंजन परिहार, सिमरन चौधरी, सोनू रावत, दीपिका पंवार, भावना, प्रियांशी सेन, गुडिया नाथ तथा अंजली आदि बालिकाएं शामिल रही.

ये भी पढ़ें- राजस्थान हाईकोर्ट ने सूर्य नमस्कार के खिलाफ दायर याचिका को किया खारिज

 

Trending news