पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया,लगभग दो लाख रुपए रोकड़ के साथ सोना-चांदी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1529280

पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया,लगभग दो लाख रुपए रोकड़ के साथ सोना-चांदी बरामद

पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया है. दोनों के पास से लगभग दो लाख रुपए रोकड़ के साथ सोना-चांदी बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया,लगभग दो लाख रुपए रोकड़ के साथ सोना-चांदी बरामद

Ajmer: बिजयनगर थाने के सामने दौराने नाकाबंदी सदिंग्ध वाहनों व व्यक्ति की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान 27 मील चौराहे की तरफ से एक मोटरसाइकिल आई जिस पर दो व्यक्ति सवार थे. बाइक के कागजों के बारे में पूछा गया तो कागज नहीं होना बताया गया. शक होने पर पुलिस द्वारा तलाशी ली गई. जिस पर एक सोने की ढाली सोने के कान की लटकन एक चांदी की सिल्ली व नकदी आदि मिली.

पीछे बैठे व्यक्ति की भी तलाशी ली गई उससे भी सोने की जोड़ी झेला झुमर व चांदी की चुड़ियां मिली. जिनके बारे में पूछताछ की तो कोई संतोषप्रद जवाब दिया गया. बिजयनगर पुलिस द्वारा दुर्गालाल बागरिया निवासी उकालिया शम्भूगढ व गोपाल बागरिया निवासी दांतड़ा दोनों संदिग्धों को थाने लाकर मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

दोनों संदिग्धों से नकदी व सोना और चांदी मिली

एक व्यक्ति से नगद 205980 रुपए , एक सोने की ढाली लगभग 48 ग्राम ,सोने की कान की लटकन लगभग 6 ग्राम ,एक चांदी की सिल्ली 458.76 ग्राम वहीं दूसरे व्यक्ति से सोने की एक जोड़ी झेला झुमर 26 ग्राम व चांदी की चुड़ियां तीन और चार अंगुठी आदि मिला.आरोपियों के विरुद्ध पूर्व में राजस्थान दिल्ली व अन्य राज्यों में चोरी नकबजनी के मामले दर्ज है

बिजयनगर पुलिस टीम

पुलिस टीम को मिली सफलता में थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी धनश्याम मीणा ललित कुमार नवलसिंह विजेन्द्र सिंह राधेलाल शामिल थे.

वहींअजमेर की विजयनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किशोरी लड़की को बहला फुसला कर भगा ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस अधीक्षक अजमेर के निर्देश पर वृतधिकारी मसूदा के सुपरविजन में एक टीम का गठन कर प्रकरण में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया. थानाधिकारी दिनेश चौधरी ने बताया कि परिवादी ने विगत दिनों विजयनगर थाने में रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी घर से जाने के बाद वापस नहीं आई. इस रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया.

 

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news