अजमेर: पुलिस ने डीएसटी की मदद से लाखों की चोरी करने वाले 2 चोरों को पकड़ा, अन्य की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1498524

अजमेर: पुलिस ने डीएसटी की मदद से लाखों की चोरी करने वाले 2 चोरों को पकड़ा, अन्य की तलाश जारी

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर की कोतवाली थाना पुलिस को डीएसटी टीम की मदद से नौकर के सहयोग से परिवार को बेहोश कर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने संबंध में नेपाल गैंग के नेपाल निवासी दो आरोपी चोरों को गिरफ्तार किया है.

अजमेर: पुलिस ने डीएसटी की मदद से लाखों की चोरी करने वाले 2 चोरों को पकड़ा, अन्य की तलाश जारी

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर की कोतवाली थाना पुलिस को डीएसटी टीम की मदद से नौकर के सहयोग से परिवार को बेहोश कर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले में कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने संबंध में नेपाल गैंग के नेपाल निवासी दो आरोपी चोरों को गिरफ्तार किया है, लेकिन मुख्य आरोपी नौकर कृष्णा अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है और इसके साथ ही महिला सहित दो अन्य सहयोगियों की भी पुलिस तलाश में जुटी है.

अजमेर पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा ने बताया कि 21 सितंबर 2021 को कचहरी रोड पर रहने वाले व्यापारी अनिल जिंदल के घर उनके ही नौकर नेपाली गैंग के सदस्य कृष्णा की मदद से चार साथियों द्वारा घर पर नशीला पदार्थ खिलाकर लाखों की नकदी और ज्वैलरी पर हाथ साफ कर लिया और मौके से फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की, लेकिन वह पुलिस गिरफ्त से काफी दूर चले गए, जिनकी लगातार तलाश जारी रखी गई. आईटी और मुखबिर टीम की मदद लेते हुए अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी गई, यह नेपाली गैंग के सदस्य लखनऊ में जा कर छुपे,  जिनके 2 सदस्य सुमन सिंह और उपेंद्र कुमार पुलिस के हत्थे चढ़ गए. 

यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के खिलाफ क्यों खड़े हो रहे है हरीश चौधरी, गहलोत से नाराजगी की ये है वजह

जिनसे गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मुख्य आरोपी नौकर कृष्णा देश छोड़कर नेपाल फरार हो गया है, वहीं दो अन्य साथी भी इस मामले में माल का कुछ हिस्सा लेकर फरार हो गए हैं. आरोपियों से माल की बरामदगी के साथ ही अन्य आरोपियों को लेकर गहनता से पड़ताल की जानी है, जिन्हें न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, इनमें से एक आरोपी पहले भी अपराधिक वारदातों में लिप्त रहा है और आरोपी से पूछताछ कर अन्य वारदातों को लेकर भी जानकारी जुटाई जाएगी.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : हरीश चौधरी ने अशोक गहलोत पर बिना नाम लिए हनुमान बेनीवाल से गठजोड़ का लगाया आरोप

Morning walk: क्या देश में जानलेवा साबित हो रही मॉर्निंग वॉक? दिल्ली के बाद अब भीलवाड़ा से आया चौकाने वाला मामला

नए साल पर फिर बजी कोरोना की घंटी, घबराए लोगों ने दिए ऐसे शॉकिंग रिएक्शन, मीम्स वायरल

Trending news