Ajmer News: मसूदा के बिजयनगर में चोरी की वारदात का खुलासा, 6 मोटर साइकिलें बरामद
Advertisement

Ajmer News: मसूदा के बिजयनगर में चोरी की वारदात का खुलासा, 6 मोटर साइकिलें बरामद

राजस्थान में अजमेर के मसूदा में बिजयनगर पुलिस थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी मय टीम ने कार्रवाई करते हुए चोरी की 6 मोटर साइकिल बरामद की ओर एक बाल अपचारी को निरूद्ध किया.

Ajmer News: मसूदा के बिजयनगर में चोरी की वारदात का खुलासा, 6 मोटर साइकिलें बरामद

Masuda, Ajmer News: अजमेर के मसूदा में बिजयनगर पुलिस थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी मय टीम ने कार्रवाई करते हुए चोरी की 6 मोटर साइकिल बरामद की ओर एक बाल अपचारी को निरूद्ध किया.

थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी ने बताया कि चुनाराम जिला पुलिस अधीक्षक अजमेर और ईश्वरसिंह पुलिस उप अधीक्षक मसुदा के निर्देशानुसार सम्पति संबंधी अपराधों और वाहनों की चोरी करने वालों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक विधि से संघर्षरत बालक को निरूद्ध किया.

यह भी पढे़ं- वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

साथ ही उसके कब्जे से विभिन्न स्थानों से चुराई गई कुल 6 मोटरसाईकिलें बरामद की गई सभी 6 मोटरसाईकिलें हीरो और होंडा कंपनी बताई गई. मोटर साइकिलों के कागजात नहीं होने पर मोटरसाइकिलें चोरी की होने का संदेह होने पर विधि से संघर्षरत बालक के कब्जे से धारा 102 सीआरपीसी मे जब्त कर पुलिस ने सभी बाइक अपने कब्जे में ली. साथ ही विधि से संघर्षरत बालक को डिटेन कर उचित कार्यवाही हेतु बाल कल्याण समिति अजमेर के समक्ष पेश किया.

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी ने बताया कि सभी चोरी की बाइक के कागज नहीं मिले और बाइक मसूदा बान्दनवाड़ा सहित अलग-अलग जगह चोरी की गई थी. 

विगत दिनों बिजयनगर थाना क्षेत्र से अनेक बाइक चोरी की घटनाए घटित हुई. उसमें से अनेक बाइक चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं हो पाया है, जिसको लेकर आमजन में बिजयनगर पुलिस की कार्य प्रणाली को लेकर रोष व्याप्त है. थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम में सहायक उपनिरीक्षक घनश्याम मीणा, कांस्टेबल नरेंद्र कुमार, छोटलसिंह आदि शामिल थे.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news