Ajmer News: नेताजी की गाड़ी के सामनें आईं बकरियां, बॉडीगार्ड ने युवक को पीटा, केस दर्ज
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1955901

Ajmer News: नेताजी की गाड़ी के सामनें आईं बकरियां, बॉडीगार्ड ने युवक को पीटा, केस दर्ज

Ajmer News: अजमेर जिले की किशनगढ़ विधानसभा सीट में चुनाव अपने पूरे सबाब में हैं, चुनावी माहौल के बीच से यहां से निर्दलीय प्रत्याशी सुरेश टाक चर्चा में आ गए हैं, बता दें कि प्रचार के दौरान टाक की खाड़ी के सामने कुछ बकरियां आ गईं, जिसके बाद बॉडीगार्ड ने दलित युवक की पिटाई कर दी. 

चित्र में पीड़ित मारपीट के बारे में बताते हुए.

Ajmer News: अजमेर जिले की किशनगढ़ विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी सुरेश टाक एक बार फिर से विवादो में आ गए हैं, चुनाव प्रचार करने गए नेताजी की गाड़ी के बीच में भेड़ बकरी आने पर इतना नागवार गुजरा की लग्जरी गाड़ी में सवार बॉडीगार्ड ने गाड़ी से उतर कर बकरी चराने वाले दलित युवक भागचंद बैरवा के साथ पहले गाली गलौज की, फिर मारपीट कर दी. पीड़ित भागचंद बैरवा ने बोराड़ा थाने में बॉडीगार्ड दुर्गा सिंह और अन्य बॉडीगार्ड के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है,

 वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया है

मामला किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बोराड़ा थाना क्षेत्र के गांव का है. पुलिस ने sc st एक्ट सहित मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच RPS संजय सिंह उप अधीक्षक केकड़ी को सौंप दी है. पीड़ित भागचंद बैरवा का मेडिकल करवा कर पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं, घटना के बाद पीड़ित भागचंद बैरवा ने आपबीती का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया है.

 जमीन हड़पने का आरोप 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले दलित महिला के ट्रेन से मौत के मामले में विधायक सुरेश टाक का नाम एफआईआर में आया था. पीड़ित परिवार के लोगों ने सुरेश टाक के नजदीकी पर जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए महिला की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था.बरहाल चुनावी मौसम में दलित युवक के साथ मारपीट की यह घटना समीकरणों को बिगाड़ने का काम करेगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Chunav LIVE: गोविंद देव जी मंदिर में आशीर्वाद लेकर राहुल गांधी भरेंगे चुनावी हुंकार, 16 नवंबर हो सकता है विशाल रोड शो

Reporter- Abhijeet Dave

 

Trending news