अजमेर: ब्यावर नगर परिषद की वार्ड संख्या 55 में उपचुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, मतदाताओं ने बढ़ चढ़कर किया मतदान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1684623

अजमेर: ब्यावर नगर परिषद की वार्ड संख्या 55 में उपचुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, मतदाताओं ने बढ़ चढ़कर किया मतदान

अजमेर न्यूज: ब्यावर नगर परिषद की वार्ड संख्या 55 में उपचुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हुए. भाजपा कांग्रेस और निर्दलीय तीनों ही प्रत्याशी अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं.

अजमेर: ब्यावर नगर परिषद की वार्ड संख्या 55 में उपचुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, मतदाताओं ने बढ़ चढ़कर किया मतदान

Beawar, Ajmer: रविवार को ब्यावर नगर परिषद की वार्ड संख्या 55 में उपचुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए. इस दौरान वार्ड संख्या 55 के बूथ केंद्र पर मतदाताओं में मतदान को लेकर खासा उत्साह नजर आया.

सुबह आठ बजे से ही बूथ पर महिला तथा पुरुष मतदाताओं की कतारें नजर आने लगी. साथ ही सभी मतदाता अपनी कतार में खड़े होकर अपने मतदान की बारी का इंतजार बेसब्री से करते नजर आए. मतदान प्रक्रिया के दौरान निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम मृदुल सिंह, सीआई सुरेंद्र सिंह जोधा ने अपनी टीम के साथ बूथ केंद्र पर मोर्चा संभाले रखा. जिसके चलते मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो सके. वार्ड संख्या 55 में त्रिकोणीय मुकाबला रहा. 

वहीं भाजपा की हंसा गौड़, कांग्रेस प्रत्याशी संपत्ति बोहरा तथा निर्दलिय प्रत्याशी लक्ष्मी कंवर राजपुरोहित वार्ड संख्या 55 के उपचुनाव में अपना भाग्य अजमा रही है. तीनों के बीच कड़ा मुकाबला है. रविवार को मतदान केंद्रों पर भारी संख्या में मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर प्रत्याशियों का भाग्य मतपेटियों में बंद कर दिया है. कल मतगणना के बाद ही जीत हार का फैसला होगा. 

वहीं भाजपा कांग्रेस सहित निर्दलीय प्रत्याशी अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे है. इस दौरान बूथ केंद्र से तय दूरी पर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदाताओं से मतदान के लिए पूर्व विधायक माणक ढाणी, ब्लॉक अध्यक्ष अशोक राका, नेता प्रतिपक्ष दलपत राज मेवाड़ा, पूर्व सभापति गोविंद पंडित सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

वहीं भाजपा प्रत्याशी हंसा कंवर राजपुरोहित के लिए जिला अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा, मंडल अध्यक्ष नरेश मित्तल, वरिष्ठ भाजपा नेता रमेश बंसल, कैलाश मूंदड़ा सहित कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. वहीं कुछ कार्यकर्ता निर्दलीय प्रत्याशी लक्ष्मी कंवर के साथ नजर आए जो मतदाताओं से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे थे. 

इस दौरान पूरे दिन निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम मृदुल सिंह ने भी मतदान केंद्र पर नजर बनाए रखी. जिसके चलते मतदान केंद्र पर किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं हो सकी और मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो सकी. कल सुबह प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा.

रिपोर्टर- दिलिप चौहान

ये भी पढ़ें- Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे राजस्थानी छात्र, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, हेल्प लाइन नंबर्स जारी

यह भी पढ़ेंः Video: इस ढ़ाई फुट के जानवर को नहीं है किसी का डर, अकेला तीन ही तेंदुओं से जा भिड़ा

यह भी पढ़ेंः जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

Trending news