बकरियां चराने गई महिला पर पैंथर ने मारा झपट्टा, मुंह और सिर पर आई गंभीर चोट
Advertisement

बकरियां चराने गई महिला पर पैंथर ने मारा झपट्टा, मुंह और सिर पर आई गंभीर चोट

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर के भीम थाना क्षेत्र के सुमेलिया गांव में बकरियां चरा रही एक महिला पर पैंथर ने हमला कर दिया. हमले के दौरान पैंथर ने महिला के मुंह और सिर पर झपट्टा मार दिया, जिससे वह जख्मी हो गई. 

बकरियां चराने गई महिला पर पैंथर ने मारा झपट्टा, मुंह और सिर पर आई गंभीर चोट

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर के भीम थाना क्षेत्र के सुमेलिया गांव में बकरियां चरा रही एक महिला पर पैंथर ने हमला कर दिया. हमले के दौरान पैंथर ने महिला के मुंह और सिर पर झपट्टा मार दिया, जिससे वह जख्मी हो गई. इस दौरान महिला के शोर मचाने पर पैंथर मौके से भाग छूटा और आसपास के लोग एकत्रित हो गए. 

मौके पर एकत्रित लोगों ने महिला को उपचार के लिए भीम स्थित राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर महिला का प्राथमिक उपचार कर उसे ब्यावर स्थित एकेएच के लिए रेफर कर दिया गया है. भीम से रेफर होकर 108 की मदद से ब्यावर पहुंची महिला का एकेएच के ट्रोमा वार्ड में उपचार चल रहा है. जानकारी के अनुसार भीम थाना क्षेत्र के सुमेलिया गांव निवासी 55 वर्षीय श्रीमती शांता देवी पत्नी घीसा सिंह रावत गांव के पास ही स्थित शमशान घाट के पास बकरियां चरा रही थी.

यह भी पढ़ें - Jaisalmer: अमेरिका से आया जोड़ा बन गया भगवान भोलेनाथ का फैन, रोज सवेरे उठकर मंदिर में गाता आरती

इस दौरान अचानक ही एक पैंथर ने उस पर हमला कर दिया और महिला संभल पाती इससे पहले पैंथर ने महिला के मुंह और सिर पर झपट्टा मार कर जख्मी कर दिया. गंभीर रूप से जख्मी महिला का एकेएच में उपचार जारी है. बता दें कि यह घटना सुमेलिया गांव की है, जहां एक पैंथर ने महिला पर हमला कर उसे घायल कर दिया, जिससे वह जख्मी हो गई. फिलहाल जख्मी महिला का एकेएच में इलाज जारी है. 

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

Video: सेल्फी के चक्कर में बाघ के पीछे-पीछे चल पड़ा शख्स, फिर जो हुआ, वह खुद देख लीजिए

Karauli Weather: राजस्थान में कश्मीर जैसी ठंड! जगह-जगह जम रही बर्फ

Rajasthan के कई इलाके सर्दी से बेहाल, फतेहपुर का माइनस में पहुंचा पारा

Trending news