अजमेर में होटल में दोस्त के साथ सेना का जवान खा रहा था, अचानक चलने लगी गोलियां, जानें पूरा मामला
Advertisement

अजमेर में होटल में दोस्त के साथ सेना का जवान खा रहा था, अचानक चलने लगी गोलियां, जानें पूरा मामला

Ajmer News: अजमेर में देर रात फायरिंग का मामला सामने आया है.  अराई थाना क्षेत्र में शनिवार रात होटल पर खाना खा रहे सेना के जवान और उसके दोस्त पर युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.देर रात एक घायल को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है 

अजमेर में होटल में दोस्त के साथ सेना का जवान खा रहा था, अचानक चलने लगी गोलियां, जानें पूरा मामला

Ajmer News: अजमेर में देर रात फायरिंग का मामला सामने आया है.  अराई थाना क्षेत्र में शनिवार रात होटल पर खाना खा रहे सेना के जवान और उसके दोस्त पर युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हमले में सेना के जवान और उसके दोस्त को चोट आई जबकि होटल पर मौजूद एक अन्य युवक की गोली लगने से मौत हो गई . देर रात एक घायल को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः  जैसलमेर के इन फोर्ट्स  की है डरावनी कहानियां

पुलिस के अनुसार शनिवार रात अराई काला वाड़ा निवासी सेना का जवान भागचंद चौधरी अपने दोस्त जतन चौधरी के साथ होटल में खाना खा रहे थे .इसी दौरान हथियार लेकर पहुंचे कटुसरा निवासी सुरेंद्र घासल कालानाड़ा निवासी महेंद्र किशनगढ़ आजाद नगर निवासी निखिल व अन्य युवकों ने भागचंद पर ताबडतोड फायरिंग कर दी. फायरिंग में गोली भागचंद और जतन के हाथ के अंगूठे को छूकर गुजर गई जबकि करण नामक युवक की गोली लगने से मौत हो गई.

होटल में अचानक से फायरिंग की  सूचना मिलते ही अराई थाना पुलिस व आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. घायल जतन व भागचंद को पहले किशनगढ़ के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया . पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश बताई थी जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

 जयपुर के रहने वाले करण की गोली लगने से मौत हुई है वहीं इस मामले में 2 लोग घायल हुए हैं पुलिस मामले की जांच में जुटी है . जानकारी के अनुसार सेना के जवान भागचंद कटुसरा निवासी सुरेंद्र घायल के बीच कुछ दिन पहले कहासुनी के बाद विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ा कि मामला फायरिंग तक पहुंच गया फिलहाल इस मामले में पुलिस तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः उदयपुर में चीकू(बाघ टी-104 ) मांगे इंसाफ,  गोली के ओवरडोज से गई जान,  आखरी पल में झेला भयंकर दर्द

Trending news