मसूदा: मेट ने लगाया JTO पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप, पुलिस ने नहीं किया मामला दर्ज
Advertisement

मसूदा: मेट ने लगाया JTO पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप, पुलिस ने नहीं किया मामला दर्ज

Masuda: मेट ने JTO पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है, नरेगा कार्य पर जेटीओ, मेट सहित लेबर के कम भुगतान आने को लेकर तू-तू मैं-मैं हुई, जो कुछ समय पश्चात मारपीट की नौबत तक आ गई, जिसको मौके पर मौजूद नरेगा लेबर द्वारा छुड़वाया गया. 

पुलिस ने नहीं किया मामला दर्ज

Masuda: मसूदा पंचायत समिति में कार्यरत जेटीओ अनुज नाहार पर मेट द्वारा जान से मारने का आरोप लगाया गया. मेट सांवरलाल ने बताया कि रामगढ़ में चल रहे नरेगा कार्य की एमबी भरने की ऐवज में जेटीओ द्वारा पखवाड़ा वार पूरा भुगतान देने की एवज में प्रति लेबर 300 रुपये देने की मांग को लेकर बुधवार को नरेगा कार्य पर जेटीओ मेट सहित लेबर के कम भुगतान आने को लेकर तू-तू मैं-मैं हुई, जो कुछ समय पश्चात मारपीट की नौबत तक आ गई, जिसको मौके पर मौजूद नरेगा लेबर द्वारा छुड़वाया गया. 

साथ ही खुलेआम मारने की धमकी और घर से उठाने की धमकी दे डाली, जिस पर मेट सांवरलाल हरदेव सिंह मसूदा थाना पहुंचकर उक्त जेटीओ अनुज नाहार पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए मसूदा थाने पहुंचे, मसूदा थाना अधिकारी पर भी बेरंग लौटा देने का आरोप लगा है, जिस पर मेट सहित लेबर अजमेर जिला परिषद पहुंचकर सीईओ को जेटीओ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और जेटीओ को हटाने की मांग की है. 

साथ ही मेट सांवरलाल ने बताया कि पकवाड़ा अवधि में कार्यरत साइड पर बारिश के कारण कार्यक्रम होने पर जेटीओ को 55,000 रुपये का भुगतान किया गया, जिस पर 160 से 170 रुपये की दर से भुगतान किया गया, लेकिन पकवाड़ा अवधि से 6 अगस्त तक की अवधि में यादव केसर के सामने मासता जी की नई नाडी खुदाई कार्य पर पैसे नहीं दिए जाने पर लेबर भुगतान 133 रुपये किया गया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में डॉक्टर बनने का सपना हुआ महंगा, पिछले साल के मुकाबले 10% तक बढ़ी मेडिकल फीस

इन चारों साइड पर मेटो द्वारा भुगतान नहीं देने पर 102 से 120 रुपये प्रति लेबर भुगतान किया गया. इसी बात को लेकर साइड पर पहुंचने पर आपस में कहासुनी हो गई, जो मारपीट में बदल गई. वहीं जेटीओ का कहना है कि मेरे द्वारा साइट चेक करने के लिए मौके पर गया तो मस्टर रोल मांगने पर मेट द्वारा आनाकानी की गई. 

खबरें और भी हैं...

Dev Uthani Ekadashi 2022: देवउठनी पर सावों की धूम, 50 करोड़ का होगा व्यापार, होंगी सात हजार शादियां

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

अजमेर: हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

Trending news