Video : अजमेर में महिला जवानों ने कलेक्टर-SP संग जमकर लगाए ठुमके, खुब किया हुड़दंग
Advertisement

Video : अजमेर में महिला जवानों ने कलेक्टर-SP संग जमकर लगाए ठुमके, खुब किया हुड़दंग

Ajmer News : अजमेर जिले में ही शांतिपूर्ण होली संपन्न होने के बाद आज पुलिस के जवानों ने पुलिस लाइन में अधिकारियों के संग होली का आनंद उठाया. महिला जवान और अधिकारियों ने भी आज के दिन का जमकर आनंद उठाया और बताया कि यह एकमात्र त्यौहार है जहां सभी पुलिस के परिवार द्वारा एक साथ त्योहार को मनाते हैं.

 

Video : अजमेर में महिला जवानों ने कलेक्टर-SP संग जमकर लगाए ठुमके, खुब किया हुड़दंग

Ajmer News : अजमेर जिले में ही शांतिपूर्ण होली संपन्न होने के बाद आज पुलिस के जवानों ने पुलिस लाइन में अधिकारियों के संग होली का आनंद उठाया इस दौरान अजमेर रेंज आईजी रूपेंद्र सिंह कलेक्टर अंशदीप एसपी चुनाराम के अलावा तमाम पुलिस अधिकारी और जवान मौजूद रहे जिन्होंने एक दूसरे को गुलाल से नहलाने के साथ ही जमकर डीजे की धुन पर नृत्य किया.

इस होली के त्यौहार पर रेंज आईजी और पुलिस के जवान में कोई फर्क रंगों की तरह नहीं देखा गया सभी सामूहिक रूप से एक ही स्थान पर नाचते गाते नजर आए और खूब हुड़दंग भी किया. अजमेर रेंज आईजी रुपिंदर सिंह ने पंजाबी गानों पर जमकर आनंद लिया तो वहीं एसपी और कलेक्टर के साथ ही अन्य अधिकारियों ने उनका गुलाल डालकर अभिनंदन करते हुए उनके साथ खूब लुफ्त उठाया. वही महिला दिवस के इस अवसर पर पुलिस की महिला जवान और अधिकारियों ने भी आज के दिन का जमकर आनंद उठाया और बताया कि यह एकमात्र त्यौहार है जहां सभी पुलिस के परिवार द्वारा एक साथ त्योहार को मनाते हैं.

 

अजमेर कलेक्टर प्रदीप के साथ ही जिला एसपी चुनाराम ने भी सभी को शुभकामनाएं देते हुए बताया कि इस त्यौहार पर नाचते गाते आनंद लिया जाता है सभी पुलिसकर्मी होली के त्यौहार पर अपनी ड्यूटी देते हैं पर अलग-अलग स्थानों पर तैनात रहते हैं अपनी होली भूलकर वह आम जनता की सुरक्षा करते हैं और दूसरे दिन शांतिपूर्ण होली के समापन के बाद यह होली पुलिस के जवानों के नाम होती है जहां सभी जमकर आनंद लेते हैं इस होली के अवसर पर रेंज आईजी से लेकर कलेक्टर एसपी और अन्य अधिकारी मौजूद रहते हैं जो सामूहिक होली खेलते है.

Trending news