अजमेर: ट्रेन से मोबाइल चोरी के आरोपी को GRP पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231404

अजमेर: ट्रेन से मोबाइल चोरी के आरोपी को GRP पुलिस ने किया गिरफ्तार

अजमेर रेलवे स्टेशन पर उनका मोबाइल 1 मई को चोरी हो गया, जिसकी बिना नंबरी एफ आई आर दर्ज कराई थी, जिसे जीआरपी नहीं एक जून को दर्ज करते हुए मोबाइल के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू की और मोबाइल ट्रेसिंग के माध्यम से सवाई माधोपुर निवासी बब्लेश मीणा को दस्तयाब किया गया. 

अजमेर: ट्रेन से मोबाइल चोरी के आरोपी को GRP पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ajmer: अजमेर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन यात्री का मोबाइल चोरी करने के मामले में जीआरपी ने मोबाइल ट्रैकिंग के जरिए चोर को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया. यहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं.

मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी थाने के सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि अहमदाबाद के रहने वाले प्रमोद भाई ट्रेन से यात्रा कर रहे थे. इसी दौरान अजमेर रेलवे स्टेशन पर उनका मोबाइल 1 मई को चोरी हो गया, जिसकी बिना नंबरी एफ आई आर दर्ज कराई थी, जिसे जीआरपी नहीं एक जून को दर्ज करते हुए मोबाइल के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू की और मोबाइल ट्रेसिंग के माध्यम से सवाई माधोपुर निवासी बब्लेश मीणा को दस्तयाब किया गया. 

यह भी पढ़ें- खबर का असर: OBC की 10 जातियों के लिए खुशखबरी, महीने भर में लागू होंगी 20 करोड़ की योजनाएं!

गहनता से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए मोबाइल की भी बरामद की करवा दी, जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार कर अजमेर लाया गया और उससे अन्य प्रकरण को लेकर भी पूछताछ की गई लेकिन उसके खिलाफ फिलहाल कोई मुकदमा सामने नहीं आए हैं. आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं.

Reporter- Ashok Bhati

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news