Beawar: पेयजल समस्या को लेकर लोगों ने सहायक अभियंता को दिया ज्ञापन, समाधान नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358311

Beawar: पेयजल समस्या को लेकर लोगों ने सहायक अभियंता को दिया ज्ञापन, समाधान नहीं होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

Beawar: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर शहर के वार्ड संख्या 51 के निवासियों ने क्षेत्र में पेयजल समस्या को लेकर सोमवार को जलदाय विभाग के सहायक अभियंता एसडी गहलोत को एक ज्ञापन दिया. 

सहायक अभियंता को दिया ज्ञापन

Beawar: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर शहर के वार्ड संख्या 51 के निवासियों ने क्षेत्र में पेयजल समस्या को लेकर सोमवार को जलदाय विभाग के सहायक अभियंता एसडी गहलोत को एक ज्ञापन दिया. शहर के टाटगढ़ रोड पानी की टंकी स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय पर वार्ड पार्षद हंसराज शर्मा के नेतृत्व में एकत्रित हुए वार्डवासियों ने क्षेत्र में पेजयल की समस्या को लेकर जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की है. 

इसके बाद सभी सहायक अभियंता एसडी गहलोत को एक ज्ञापन देकर बताया कि वार्ड 51 की सभी कॉलोनियों में लंबे समय से पेयजल समस्या बनी हुई है. क्षेत्र की पेययजल लाइने क्षतिग्रस्त हो रखी है. विभाग की ओर से समय पर पेयजल वितरण नहीं किया जाता है, जिसके कारण लोगों को पेयजल के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है. वार्डवासियों ने बताया कि वार्डों में स्थित हैंडपंप भी खराब पडे़ है, जिनकी कई बार विभाग को शिकायत करने के बाद भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. 

जिसके कारण लोगों के सामने समस्याएं खड़ी हो रही है. वार्ड पार्षद हंसराज शर्मा ने बताया कि क्षेत्र की पेयजल समस्या को लेकर विभाग को कई बार अवगत कराया गया है लेकिन अब तक इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. शर्मा ने बताया कि अगर शीघ्र ही समस्या का समाधान नहीं किया गया तो क्षेत्रवासियों की ओर से उग्र आंदोलन किया जाएगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी जलदाय विभाग की होगी. 

यह भी पढ़ें - चार शादी, तीन को छोड़ा चौथे पति को हुआ शक तो हो गया ये होश उड़ाने वाला कांड

इस संदर्भ में जलदाय विभाग के सहायक अभियंता एसडी गहलोत ने बताया कि पूरे शहर में फिल्टर लाइनें डालने के लिए विभाग को प्रस्ताव बनाकर भेजा गया है, जिसमें वार्ड संख्या 51 का प्रस्ताव भी शामिल है. प्रस्ताव पारित होते ही क्षेत्र में फिल्टर लाइन डालकर समस्या का समाधान कर दिया जाएगा. गहलोत ने क्षेत्र की क्षतिग्रस्त पाइप लाइनों की भी शीघ्र ही मरममत करवाने का आश्वासन दिया है. ज्ञापन देने वालों में फरीदा, गीता देवी, पतासी देवी, हमीदा, कमला कंचन, हमीदा, संतोष देवी, लीला देवी, अलिया, सुशीला, भंवरी, मुमताज, नजमा और प्रेम आदि क्षेत्रवासी शामिल थे.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

नहीं रहे ओजस्वी वाणी के रामानंदी संत आचार्य धर्मेंद्र, SMS अस्पताल में ली अंतिम सांस, 20 दिन से थे भर्ती

राजस्थान में 15वीं विधानसभा का सत्र आज से शुरू, BJP विधायकों ने एक साथ बोला हमला

राजस्थान में 15वीं विधानसभा का सत्र आज से शुरू, BJP विधायकों ने एक साथ बोला हमला

Trending news