Ajmer News: ब्यावर में विप्र सेना की आवश्यक बैठक संपन्न, जयपुर महापंचायत में भाग लेने पर की चर्चा
Advertisement

Ajmer News: ब्यावर में विप्र सेना की आवश्यक बैठक संपन्न, जयपुर महापंचायत में भाग लेने पर की चर्चा

Ajmer News: विप्र सेना ब्यावर की एक आवश्यक बैठक का आयोजन शहर के अजमेर रोड स्थित परशुराम भवन में किया गया। बैठक में बडी संखया में विप्र सेना पदाधिकारियों, सदस्यों तथा समाजबंधुओं ने भाग लिया। बैठक में आगामी 19 मार्च को समाजहित में जयपुर में आयोजित महापंचायत पर चर्चा करते हुए उक्त महापंचायत में अधिक से अधिक संखया में भाग लेने का निर्णय लिया गया.

Ajmer News: ब्यावर में विप्र सेना की आवश्यक बैठक संपन्न, जयपुर महापंचायत में भाग लेने पर की चर्चा

Ajmer News: विप्र सेना ब्यावर की एक आवश्यक बैठक का आयोजन शहर के अजमेर रोड स्थित परशुराम भवन में किया गया. बैठक में बडी संखया में विप्र सेना पदाधिकारियों, सदस्यों तथा समाजबंधुओं ने भाग लिया. बैठक में आगामी 19 मार्च को समाजहित में जयपुर में आयोजित महापंचायत पर चर्चा करते हुए उक्त महापंचायत में अधिक से अधिक संखया में भाग लेने का निर्णय लिया गया.

यह भी पढ़ें- ब्यावर की सड़कों पर नाचने लगा बीरबल, लोग बोले- आओ बादशाह आओ, 170 सालों से चल रही परंपरा

बैठक में रमेश शर्मा, सुनील कौशिक, कुलदीप शर्मा, शैलेष शर्मा, भुवनेश शर्मा, शंभूदयाल व्यास सहित अन्य वक्ताओं ने अपने विचार रखे. इस दौरान महापंचायत के पोस्टर का भी विमोचन किया गया. बैठक के दौरान महापंचायत में भाग लेने के लिए एक समिति का भी गठन किया गया जिसमें संयोजक मनोज शर्मा, सहसंयोजक भुवनेश शर्मा, संजय पारासर, संयोजन समिति के रवि दंडायत, वाहन समिति के शैलेष शर्मा, संजय पाण्डे, समन्वय समिति में एडवोकेट सुनील कौशिक, राजेश शर्मा, गोविन्द शर्मा, सरंक्षक समिति में ओपी मिश्रा, एमएल शर्मा, हरीश शर्मा, अनिल पारासर, मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- अजमेर: बच्चे की आड़ में महिलाओं ने रिलायंस मार्ट में किया हाथ साफ, CCTV में हुई वारदात कैद

वित्त समिति में योगेश पंचोली, शंभूदयाल व्यास, राजेन्द्र शर्मा, सुधीर भार्गव, व्यवस्था समिति में रोहित आचार्य, संदीप भार्गव, राधामोहन तथा शालिनी शर्मा तथा प्रचार समिति में गोविन्द शर्मा को सममलित किया गया है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: बोर्ड परीक्षा शुरू होने से पहले माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने मंदिर में की पूजा, 125 उड़नदस्ते करेंगे निगरानी

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news