भीलवाड़ा के एक वकील पर फावड़े से हमला, पैसे का था मामला
Advertisement

भीलवाड़ा के एक वकील पर फावड़े से हमला, पैसे का था मामला

भीलवाड़ा, अजमेर : भीलवाड़ा शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में पैसे के लेनदेन को लेकर वकील पर फावड़े से हमला करने के बाद अगवा कर मारपीट व अंगूठी छीनने और 5 लाख रुपये की मांग करी गयी, वहीं घायल वकील को एमजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

भीलवाड़ा के एक वकील पर फावड़े से हमला, पैसे का था मामला

भीलवाड़ा, अजमेर : भीलवाड़ा शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में पैसे के लेनदेन को लेकर वकील पर फावड़े से हमला करने के बाद पीडित वकील मनोज के पुत्र सुवालाल खोईवाल ने शिकायत में बताया कि सुबह के करीब 11 बजे वह पैसे के लेनदेन के लिए प्रताप नगर थाना क्षेत्र के घर के बाहर गया था, जहां नंद किशोर को आवाज दी, इस पर महिला रेखा निकल कर मकान से बाहर आई. उसके हाथ में फावड़ा था. महिला ने वकील को जातिगत अपमानित करते हुये रेप केस में फंसाने का भय दिखाया, जान से मारने की नियत से मनोज पर फावडे से जान लेवा हमला कर दिया, और उसके साथ गंभीर मारपीट की.

मौके पर कन्हैया लाल, विजय व अन्य 3 व्यक्ति लाठियां आदि लेकर थार जीप से आये, उन्होंने आते ही मारने की नियत से मनोज पर हमला कर घायल कर दिया . सोने की अंगूठी छीन ली व जबरन जीप मे डाल कर अपहरण कर पांसल रोड पर डेयरी के पास ले जाकर मारपीट की, इन लोगों ने वकील को 5 लाख रुपये मंगवा कर देने के लिए कहा, धमकी दी कि 5 लाख रूपये की मांग पूरी नही करेगा तो अंजाम ठीक नही होगा.

वकील का कहना है कि वह बेहोश हो गया जब होश आया तो देखा कि आरोपित उसे मरा हुआ समझ कर वहां से भाग गये. इस पर मनोज ने भाई देवराज को फोन किया. देवराज व मित्र रणजीत सिंह दरोगा आये और उसे अस्पताल ले गये, जहां उसे भर्ती कर लिया गया. वकील के साथ मारपीट की सूचना पर जिला बार एसोसिशन के अध्यक्ष राजेंद्र कचोलिया साथी वकीलों के साथ हॉस्पिटल पहुँचे और मामले की जानकारी ली. 

 

Trending news