Ajmer Crime: लड़की पर गंदी नियत रखने वाले 70 वर्षीय ‘लाडू चीता, हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1558375

Ajmer Crime: लड़की पर गंदी नियत रखने वाले 70 वर्षीय ‘लाडू चीता, हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

अजमेर की गंज थाना पुलिस ने 70 वर्षीय लाडू चीता हत्याकांड मामले में खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ के सामने आया कि लाडू चीता झाड़-फूंक का काम करता है और ऐसे में वह अपनी बहन को ही यहां दिखाने के लिए लाया था.

Ajmer Crime: लड़की पर गंदी नियत रखने वाले 70 वर्षीय ‘लाडू चीता, हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

Ajmer News: अजमेर की गंज थाना पुलिस ने 70 वर्षीय लाडू चीता हत्याकांड मामले में खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ के सामने आया कि लाडू चीता झाड़-फूंक का काम करता है और ऐसे में वह अपनी बहन को ही यहां दिखाने के लिए लाए थे लेकिन उसका इलाज नहीं हुआ और उसके बावजूद भी लाडू चिता पैसे की डिमांड करने के साथ ही बहन को गलत नियत से वश में करने की धमकी दे रहा था. जिसके बाद उसे गला घोट कर मारा गया और चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई.

बुजुर्ग की हत्या की सूचना पर हड़कंप मच गया

18 जनवरी कि रात को हाथी खेड़ा क्षेत्र में बुजुर्ग की हत्या की सूचना पर हड़कंप मच गया. जानकारी मिलने पर रात्रि को गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची हालातों का जायजा लिया गया तो सामने आया कि 70 वर्षीय बुजुर्ग लाडू चीता की गला रेत कर हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया और इस मामले में साक्षी जुटाने का प्रयास किया गया और इस मामले में मृतक लाडू सीता के बेटे भैरू गीता द्वारा हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की. मामले की जानकारी पर एडिशनल एसपी विकास सांगवान उपाधीक्षक गौरीशंकर भी मौके पर पहुंचे और इस मामले में आसपास के लोगों से संपर्क करते हुए साक्ष्य जुटाए गए.

जानकारी के अनुसार लाडू चीता पत्नी की मौत के बाद से ही अपने बेटों और अपने परिवार से अलग हाथी खेड़ा क्षेत्र में अकेला रह रहा है. वह नर्सरी संचालन के साथ ही झाड़-फूंक का काम भी करता है और इसी के चलते उसके पास कई लोग मिलने आते हैं .अपना इलाज भी कराते हैं इसी बीच महाराष्ट्र के रहने वाले महबूब अहमद और उसका दोस्त प्रकाश कनोजिया भी अपने बहन से इलाज के लिए उस से मुलाकात करने पहुंचे थे.

महबूब और उसका दोस्त कनौजिया आवेश में आ गए

उसे तमाम जानकारियां भी दी गई लेकिन उसकी बहन पर इस इलाज को लेकर कोई फर्क नहीं पड़ा. इसके बावजूद भी लाडू चीता द्वारा इलाज के नाम पर रकम मांगी गई और ऐसा नहीं करने पर गलत नियत से उसकी बहन को अपने वश में करने की बात कहीं गई जिसके बाद महबूब और उसका दोस्त कनौजिया आवेश में आ गए और पहले कपड़े से गला दबाकर उसे मारा गया. उसके बाद चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी गई और वह वहां से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- यहां फर्जी शादी गैंग सक्रिय, इस तरह दूल्हे को फंसाते हैं जाल में, लाखों की ठगी करके दुल्हन को कर देते हैं गायब

 इस मामले में पुलिस ने पहले मुखबिर और सुरक्षा तंत्र के माध्यम से आरोपियों तक पहचान बनाई और महाराष्ट्र के रहने वाले मुख्य आरोपी महबूब कनौजिया के दोस्त प्रकाश कनोजिया को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद महबूब को मोबाइल ट्रेसिंग के माध्यम से अजमेर से ही गिरफ्तार कर कर लिया गया और इस मामले का पर्दाफाश किया गया. 

Trending news