लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के भाई सड़क दुर्घटना में घायल, जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर पलटी कार
Advertisement

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के भाई सड़क दुर्घटना में घायल, जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर पलटी कार

Om Birla News: लोकसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय के एक अधिकारी कहा कहना है कि ऐसा लगता है कि दुर्घटना के वक्त कार ड्राइवर को झपकी आ गई थी. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कार कैसे पलटी.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के भाई सड़क दुर्घटना में घायल, जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर पलटी कार

Om Birla Lok Sabha Speaker: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के छोटे भाई नरेंद्र बिरला जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर पलवल गांव के निकट कार पलटने से घायल हो गए. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.  लोकसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना मंगलवार की रात को हुई है. अधिकारी के मुताबिक, ऐसा लगता है कि दुर्घटना के वक्त कार ड्राइवर को झपकी आ गई थी. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कार कैसे पलटी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार पलटने के बाद तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े. लोगों ने घायलों को कार से निकालकर नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया. अस्पताल के डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद नरेंद्र बिरला को दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया. नरेंद्र बिरला को उपचार के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

नरेंद्र बिरला को अस्पताल में कराया गया भर्ती
अधिकारी ने बताया कि नरेंद्र बिरला को तत्काल एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां दो दिनों तक उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जाएगी. कार के चालक और उसमें सवार तीसरे व्यक्ति की हालत भी स्थिर बतायी जा रही है.

कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं ओम बिरला
गौरतलब है कि लोकसभा अध्यक्ष बिरला कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं. इससे पहले वह तीन बार राजस्थान की विधानसभा के लिए चुने गए. ओम बिरला ने 2003 में कोटा दक्षिण से चुनाव लड़कर अपना पहला विधानसभा चुनाव जीता। उन्होंने कांग्रेस से शांति धारीवाल को 10,101 मतों के अंतर से हराया.

अगले विधानसभा चुनावों में उन्होंने कोटा दक्षिण सीट पर अपना कब्जा बरकरार रखा. 2008 और 2013 के चुनावों में वह इसी सीट पर जीत हासिल करने में सफल रहे. 19 जून 2019 को ओम बिरला लोकसभा के 17वें स्पीकर बने थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news